शौकत अली का भड़काऊ बयान, कहा- अगर मुसलमान सियासत से दूर रहेंगे तो मस्जिदों में 5 वक्त की नमाज पर भी लग जाएगी पाबंदी

Edited By Pooja Gill,Updated: 20 Mar, 2023 01:26 PM

provocative statement of shaukat ali

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली (Shaukat Ali) ने एक बार फिर मुरादाबाद (Moradabad) में भड़काऊ बयान दिया है। मुरादाबाद में आयोजित कार्यकर्ताओ की समीक्षा बैठक...

मुरादाबाद (सागर रस्तौगी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली (Shaukat Ali) ने एक बार फिर मुरादाबाद (Moradabad) में भड़काऊ बयान दिया है। मुरादाबाद में आयोजित कार्यकर्ताओ की समीक्षा बैठक के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भड़काऊ बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि,मंदिर में घंटा बजाने वाला पुजारी यूपी का मुख्यमंत्री है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, समीक्षा बैठक में शौकत अली अपने कार्यकर्ताओं को वोट की ताकत समझाने में लगे हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मंदिर में घण्टा बजाने वाला पुजारी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री है, वो जो कह देता है उसके मुंह से निकली बात कानून बन जाती है, जिसका चाहे घर गिरा दें, यहां कानून का राज कहा है अदालतें कहा है, जब कोई जुर्म साबित नहीं हुआ है उसके पहले ही घर गिरा दे रहे है। तो ऐसे तो भाजपा में बहुत सारे लोग है जिन पर इल्जाम है, प्रदेश के मुख्यमंत्री के ऊपर भी कई मुकदमे है।

यह भी पढ़ेंः CM योगी का निर्देश- क्षमता से ज्यादा कैदियों की संख्या को देखते हुए यूपी के 11 जिलों में होगा नई जेलों का निर्माण

PunjabKesari

शौकत अली ने कहा कि, दोस्तो मेने अब तक जो समझा है, इस मुल्क में हमे अपने अस्तित्व के लिए लड़ना है तो अपने मदरसे, शरिया, बच्चे मकान, कारोबार और खुद को महफूज रखना चाहते है, तो इसके लिए आपके पास सियासत के अलावा कोई का रास्ता नहीं है। अब हालात का तकाजा ये है हम अपना सियासी प्लेटफॉर्म बना कर अपनी लड़ाई खुद नहीं लड़ेंगे। आने वाला कल हमारे बच्चों को अपनी पहचान को मिटा कर जीना पड़ेगा।

यह भी पढ़ेंः UP Board: उत्तरपुस्तिका में छात्र ने किया विकास दुबे का जिक्र, लिखा- बस गुरुजी आप मुझे पास कर दीजिए...

PunjabKesari

शौकत अली ने कार्यकर्ताओं को दिलाई बाटला हाउस कांड की याद
AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने मौलाना नदवी का हवाला देते हुए कहा कि, अगर मुसलमान सियासत से दूर रहेगा, तो वो दिन दूर नहीं कि  तुम्हारी मस्जिदों में 5 वक्त की नमाज भी पाबंदिया आयत कर दी जाएगी और वो चीजें दिख रही है। इसके बाद उन्होंने सामने बैठे अपने मुस्लिम कार्यकर्ताओं को दिल्ली के बाटला हाउस कांड की याद दिलाते हुए भी भड़काया। उन्होंने कहा है कि उस समय आजमगढ़ के मुस्लिम बच्चों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी थी, जो आज तक बरकरार हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!