अर्चना गौतम के पिता ने  Priyanka Gandhi के सचिव के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानिए क्या है पूरा मामला?

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Mar, 2023 09:30 AM

archana gautam s father files case against priyanka gandhi s secretary

2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) की उम्मीदवार और बिग बॉस-16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम (Archana Gautam) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह (Sandeep Singh) के...

मेरठ: 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) की उम्मीदवार और बिग बॉस-16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम (Archana Gautam) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह (Sandeep Singh) के साथ अपनी लड़ाई को अगले स्तर पर ले गई हैं। अर्चना गौतम (Archana Gautam) के पिता गौतम बुद्ध ने संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ (Meerut) के परतापुर थाने में मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी (Daughter) को न केवल जातिसूचक शब्द बोले बल्कि जान से मारने की धमकी (Threat) भी दी।

PunjabKesari

अर्चना गौतम फेसबुक पर लाइव आईं, जहां उन्होंने संदीप सिंह पर लगाए कई आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम बुद्ध ने कहा कि उनकी बेटी अर्चना गौतम लंबे समय से प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन संदीप सिंह उन्हें मिलने नहीं दे रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के आमंत्रण पर अर्चना गौतम को 26 फरवरी को संदीप सिंह ने कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर, छत्तीसगढ़ बुलाया था। अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी से मिलने का समय मांगा, लेकिन संदीप सिंह ने मना कर दिया और फिर उनके साथ बदसलूकी की। हाल ही में अर्चना गौतम फेसबुक पर लाइव आईं जहां उन्होंने संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए।

PunjabKesari

अर्चना के पिता ने भी बेटी की जान को खतरा बताते हुए उसके लिए की सुरक्षा की मांग
आपको बता दें कि फेसबुक लाइव में अर्चना गौतम ने ये भी कहा था कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से नाराज है। संदीप सिंह किसी को प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने भी नहीं देते। उसने कहा कि सिंह ने उसे जेल में डालने की धमकी भी दी थी। अर्चना के पिता ने भी बेटी की जान को खतरा बताते हुए उसके लिए सुरक्षा की मांग की है। मेरठ पुलिस ने अब इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

India

248/10

49.1

Australia

269/10

49.0

Australia win by 21 runs

RR 5.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!