Bulandshahr News: हिंदू युवक को मुस्लिम युवती से हुआ प्यार, लड़की के परिजनों ने घर बुलाकर करा दिया खतना!

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Jul, 2023 10:35 AM

bulandshahr news youth love muslim girl girl s family got her circumcised

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गुलावठी थाना क्षेत्र निवासी हिंदू युवक को नोएडा की सहकर्मी मुस्लिम युवती से प्यार करना महंगा पड़ गया। मुस्लिम युवती के परिजनों ने हिंदू युवक को गुलावठी...

(वरुण शर्मा)Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गुलावठी थाना क्षेत्र निवासी हिंदू युवक को नोएडा की सहकर्मी मुस्लिम युवती से प्यार करना महंगा पड़ गया। मुस्लिम युवती के परिजनों ने हिंदू युवक को गुलावठी से नोएडा बुलवाया। आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने युवक को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश  किया और फिर एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर उसका खतना करा दिया। 3 दिन तक  प्रेमिका और खतने के दौरान प्रेमी को बंधक बनाकर रखने  का आरोप है। बंधन मुक्त होकर बुलंदशहर पहुंचे पीड़ित युवक व युवती ने पुलिस से न्याय और आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। हालांकि एसएसपी ने बताया कि मामला ग्रेटर नोएडा का है,  प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

नोएडा की एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता है युवक
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र का एक युवक नोएडा की एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता है। युवक ने एसएसपी को बताया कि ग्रेटर नोएडा की गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली मुस्लिम लड़की से उसे प्यार हो गया। दोनों ने शादी करने की ठानी। प्रेमिका के परिजनो ने हिंदू युवक से शादी करने का विरोध किया। प्रेमिका ने अपने परिजनों के सामने आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली। जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमिका से फोन करा कर प्रेमी युवक को बात करने के लिए ग्रेटर नोएडा बुलाया।

PunjabKesari

लड़की के परिजनों ने युवक को घर बुलाया और फिर करा दिया खतना
युवक ने बताया कि 21 जुलाई को मुस्लिम लड़की के परिजनों ने प्रेमिका से फोन कराकर घर बुलाया और वहां नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला उसे बेहोश कर दिया और प्रेमिका को बंधक बना लिया और फिर उसे पास के ही एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर खतना करा दिया। 3 दिन तक जबरन हॉस्पिटल में रखा गया लेकिन जब इसकी जानकारी प्रेमिका को लगी तो प्रेमिका ने प्रेमी के परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी और ग्रेटर नोएडा पहुंचकर प्रेमी युवक के परिजन प्रेमी युवक को अपने साथ ले आए। युवती ने बताया कि वह युवक से ही प्रेम विवाह करेगी, इसीलिए वह भी साथ चली आई।

PunjabKesari

आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए दर-दर भटक रहा है पीड़ित युवक
पीड़ित प्रेमी युवक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए वह दर दर भटक रहा है। पहले वह ग्रेटर नोएडा के फेस 2 थाने गया। वहां उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। आरोप है कि उसे थाने से भगा दिया। उसके बाद गुलावठी थाने पहुंचा वहां भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।  गुलावठी पुलिस ने उसे मामला ग्रेटर नोएडा का बताकर टरका दिया गया। जिसके बाद पीड़ित युवक ने मगंलवार को बुलंदशहर के पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी श्लोक कुमार को पूरी घटना की जानकारी दी।

PunjabKesari

प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही: एसएसपी श्लोक कुमार
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घटनास्थल ग्रेटर नोएडा का है। प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित युवक ने बताया कि मामले को लेकर मानव अधिकार आयोग, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और यूपी के डीजीपी को भी प्रार्थना पत्र भेजा है। खतना कराने वाले आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए युवक और युवती ने शादी कराने की गुहार भी लगाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!