200 रूपए ने मचाया उत्पात: दलित परिवार पर चलाई गई गोलियां...एक की मौत, 2 बच्चों सहित 3 घायल

Edited By Harman Kaur,Updated: 15 Feb, 2023 11:22 AM

200 rupees created a ruckus bullets were fired on a dalit family

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में देर शाम 200 रुपए के लेनदेन को लेकर कुछ दबंगों ने एक दलित परिवार पर गोलियां चला....

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में देर शाम 200 रुपए के लेनदेन को लेकर कुछ दबंगों ने एक दलित परिवार पर गोलियां चला दी। घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि दो बच्चों सहित एक अन्य युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया। इसके साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के रामपुर कला गांव की है। जहां 200 रुपए के लेनदेन को लेकर गांव के ही एक दबंग व्यक्ति राजेंद्र ने अपने बेटे मोहित और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से दलित परिवार पर दनादन फायरिंग कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी। इस फायरिंग में एक 35 वर्षीय व्यक्ति संजू उर्फ संजीव की मौके पर ही मौत हो गई और मृतक संजीव का बेटा शौर्य (4) व 5 बेटी दिव्या (5) और उसका भाई मोहित गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर खुद एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां सबसे पहले पुलिस के द्वारा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही मृतक के शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अधिकारियों द्वारा चार टीमों का गठन किया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...CM योगी की अध्यक्षता में आज होगी कैबिनेट की बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगा फैसला...जानें आज के कार्यक्रम

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आज देर शाम को जानसठ थाना के रामपुर कला गांव में 200 रुपए के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में कुछ विवाद हुआ उसमें गोलियां चली है, जिसमें एक युवक की डेथ हो गई है और 3 अन्य लोग घायल हैं। जिनका हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है, तीनो लोग खतरे के बाहर है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो दोषी है उनकी गिरफ्तारी के लिए हमने 4 टीमें गठित की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari

मृतक के भाई ने बताई आपबीती
वहीं, मृतक के भाई मोहित कुमार ने बताया कि 'मेरे घर पर गोलियां चलाई गई है, मैं वाल्मीकि लड़का हूं और वह जाट हैं। उसने मेरे घर पर आकर गोलियां चलाई। मेरे बड़े भाई की डेथ हो गई और उसके 2 बच्चे और मैं घायल हूं। पीड़ित ने आगे बताया कि 200 रुपए को लेकर विवाद हुआ था कि उसने बोला 200 रूपए तूने ले रखे हैं जबकि मैंने उससे 200 रूपए लिए नहीं थे। फिर भी मैंने उसके 200 रुपए दे दिए थे। फिर दोबारा बंदूक लेकर आया मेरे घर पर तीन चार लोग और थे। मेरे बड़े भाई की मौत हो गई, मैं घायल हो गया। मेरे भतीजा और भतीजी घायल है। मैं अपने भाई के साथ ही बाहर से आया था और आते ही अपराधियों ने गोली चला दी। गोली पहले बड़े भाई को लगी फिर मुझे भी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!