राष्ट्रीय लोकदल 14 फरवरी को चौधरी जयंत सिंह को चुनेगी अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष, नई दिल्ली में आयोजित होगा राष्ट्रीय अधिवेशन

Edited By Pooja Gill,Updated: 24 Jan, 2023 04:35 PM

rashtriya lok dal will elect chaudhary jayant singh as its national

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) आगामी 14 फरवरी (February 14) को औपचारिक रूप से चौधरी जयंत सिंह (Chaudhary Jayant Singh) को अपना अध्यक्ष (President) चुनेगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी...

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) आगामी 14 फरवरी (February 14) को औपचारिक रूप से चौधरी जयंत सिंह (Chaudhary Jayant Singh) को अपना अध्यक्ष (President) चुनेगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी (Trilok Tyagi) ने मंगलवार को कहा कि राजनीतिक दल के हर तीन साल में अध्यक्ष का चुनाव कराने की एक नियमित प्रक्रिया के तहत 14 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में किया जायेगा।

PunjabKesari

बता दें कि महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि पिछले साल 23 दिसंबर को चौधरी चरण सिंह की जयंती तक रालोद का सदस्यता अभियान चल रहा था। अब संगठन की मजबूती के लिए वृहद स्तर पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार संविधान का पालन नहीं करती है और उनकी पार्टी संविधान विरोधी प्रत्येक ताकत का विरोध करती है।

यह भी पढ़ेंः पैरोल पर जेल से बाहर आए राम रहीम ने तलवार से काटा केक, मिलने के लिए पहुंची मुंहबोली बेटी हनीप्रीत

इसलिए 12 फरवरी को चौधरी अजित सिंह की जयंती से एक सप्ताह तक प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय के नेतृत्व में रालोद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गांव गांव द्वार द्वार जाकर सरकार की नाकामी को उजागर करेंगे।

PunjabKesari      
सरकार ने अभी तक गन्ना मूल्य नहीं किया घोषित-त्रिलोक त्यागी  
त्रिलोक त्यागी ने कहा कि मौजूदा पेराई सत्र समाप्त होने की कगार पर है मगर सरकार ने अभी तक गन्ना मूल्य घोषित नहीं किया। रालोद पिछले कई महीने से किसान संदेश अभियान चला रहा है जिसमें किसानों द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम संबोधित लगभग एक लाख पत्र भेजे जा चुके हैं परन्तु अब तक गूंगी बहरी सरकार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। 

यह भी पढ़ेंः VIDEO: सावधान ! कहीं आप भी तो नहीं खा रहे ये समोसे, दुकानदार ने चप्पल पहनकर की समोसे के आलू की धुलाई

उन्होंने कहा कि चीनी मिल मालिक भाजपा (BJP) के अपने है और भाजपा उनसे धन उगाही करती है इसी कारण न तो गन्ने का बकाया भुगतान हो रहा है और न ही गन्ना मूल्य घोषित हो रहा है। सरकार ने खेती के लिए बिजली की दर चुनाव के समय आधा करने का वादा था जिसे अब तक पूरा नहीं किया गया है।

PunjabKesari

सरकार छात्रों को नेता नहीं बनने देना चाहती- रालोद नेता
रालोद नेता ने कहा कि छात्रसंघों के चुनाव नहीं हो रहे हैं, जिससे स्पष्ट है कि सरकार छात्रों को नेता नहीं बनने देना चाहती। छात्र हितों की बात करने वाले छात्रों पर लाठीचार्ज किया जाता है। जिसका ज्वलंत उदाहरण इलाहाबाद विश्वविद्यालय है। प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आती जा रही है। बस में चढ़कर छात्रा को गोली मारी जा रही है। जिससे पता चल रहा है कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा में फेल हो चुकी है। इस अवसर पर छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अमन पांडेय के नेतृत्व में दर्जनों छात्र नेता रालोद में शामिल हुए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!