Agra Crime: सेवानिवृत CRPF जवान ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बाथरूम में नहाते समय सीने में मारी 7 गोलियां

Edited By Mamta Yadav,Updated: 06 Jun, 2023 07:31 PM

agra crime retired crpf jawan killed his wife

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगरा (Agra) जिले के सदर क्षेत्र में मंगलवार दोपहर केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के सेवानिवृत जवान (Retired Soldier) ने एक के बाद एक सात गोलियां (pills) मार कर अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी।

Agra Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगरा (Agra) जिले के सदर क्षेत्र में मंगलवार दोपहर केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के सेवानिवृत जवान (Retired Soldier) ने एक के बाद एक सात गोलियां (pills) मार कर अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी। उसने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में तुरंत जानकारी नहीं हो सकी। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सदर के राजपुर चुंगी के सैनिक नगर निवासी सीआरपीएफ का जवान महेंद्र सिंह कुछ दिन पहले ही सेवानिवृत्त होने के बाद घर आया था। उसने मंगलवार दोपहर लाइसेंसी राइफल से बाथरूम में स्नान कर रही पत्नी नीता को एक के बाद एक सात गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। हत्या का कारण पत्नी द्वारा पति को बात-बात पर बेइज्जत करना बताया गया है। मरने वाली महिला की उम्र लगभग 48 वर्ष है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया गया।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!