बागपत में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव,  2 पुलिसकर्मी घायल... आरोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 11 Apr, 2022 11:32 AM

stone pelted on police who went to catch liquor smuggler accused arrested

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और खाली बोतल फेंककर हमला किये जाने का मामला सामने आया है। इस पथराव और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया...

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और खाली बोतल फेंककर हमला किये जाने का मामला सामने आया है। इस पथराव और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस शनिवार रात को अवैध रूप से शराब बेचने वाले ककौर कलां थाना छपरौली निवासी विकास के घर छापा मारने गई, तो उसने मकान की छत से पुलिस पर शराब की खाली बोतलें और ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि तस्कर के हमले में ईंट लगने से पुलिस आरक्षी विनय व नरेश पाल घायल हो गए। यही नहीं आरोपी ने पुलिस बल के साथ गाली-गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

आर्य ने बताया कि पुलिस आरोपी पर काबू पाने में सफल रही। आरोपी की घर की तलाशी के दौरान पुलिस को 19 अद्धा देसी हरियाणा मार्का, 37 पव्वा देसी हरियाणा मार्का, तीन लीटर अपमिश्रित तथा 250 ग्राम नौसादर एवं 500 ग्राम यूरिया भी बरामद हुआ। विकास के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसे विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!