सर्राफा के घर लूट व हत्या का खुलासा: मास्टर माइंड सगा बेटा ही निकला मां का कातिल, 4 लोग गिरफ्तार

Edited By Umakant yadav,Updated: 21 Feb, 2021 03:18 PM

reveal of sarafra s house robbery mother s murderer turns out to be a real son

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ थाना क्वार्सी इलाके के सरोज नगर में बीती 19 फ़रवरी को दिनदहाड़े घर में घुसकर सर्राफ़ कुलदीप की पत्नी कंचन वर्मा से लूटपाट करने के उपरांत उनकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने आज ख़ुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार इस पूरे...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ थाना क्वार्सी इलाके के सरोज नगर में बीती 19 फ़रवरी को दिनदहाड़े घर में घुसकर सर्राफ़ कुलदीप की पत्नी कंचन वर्मा से लूटपाट करने के उपरांत उनकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने आज ख़ुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम का मास्टर माइंड कोई और नहीं, बल्कि मृतक महिला का सगा बेटा योगेश उर्फ़ राजा ही है।

बता दें कि योगेश द्वारा की गई अपनी प्रेमिका से कथित शादी की वजह से परिवार के लोग उसे पैसे नहीं देते थे, घर से अलग कर दिया था। जिसको लेकर नाराज़ योगेश ने घर में घुसकर अपनी माँ की हत्या की और इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने कुल 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। इनके पास से लूट के करीब 1 करोड़ रुपये के हीरे व सोने चांदी के जेवरात के दो बैग बरामद किए हैं। एक लाख रुपये की नगद धनराशि, घटना में प्रयुक्त 2 मोटर साईकिल व घटना में प्रयुक्त तिजोरी काटने वाला ग्राइंडर भी बरामद किया है।

मामले पर जानकारी देते हुए एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि मृतक के बेटे ने ही अपनी माँ की हत्या अपने साथियों के साथ मिलकर की है। मृतक के बेटे योगेश ने बताया कि घर में जाकर माँ को आवाज़ दी थी जिसके बाद माँ ने आवाज़ सुनकर दरवाज़ा खोल दिया था। घर में अपनी कथित पत्नी सोनम उर्फ चित्रा के साथ योगेश अपने दोस्त तनुज व उसकी प्रेमिका रिन्नी उर्फ शैलजा के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

योगेश ने साड़ी से गला घोंटकर अपनी ही माँ की हत्या की थी। जिसके बाद उनके शव को बाथरूम में बंद कर दिया था। पुलिस के मुताविक योगेश ने बताया कि उनको माँ व पिता ख़र्चे के पैसे नहीं देते थे। कई बार उनसे कहा लेकिन वह नहीं सुनते थे। मेरे पास ख़र्च के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उसने इस लूट व हत्या की घटना को अंजाम दिया है। मुख्य आरोपी मृतक का बेटा सहित 4 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। एक करोड़ रुपये के ज़ेवरात भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!