कौशांबी: घर में तमंचा के साथ घुसे तीन चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीटकर पुलिस को सौंपा

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Jul, 2022 06:11 PM

kaushambi villagers caught three thieves who entered the house with a firearm

जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र में कथित तौर पर चोरी की नीयत से घर में घुसे तीन बदमाशों को तमंचा सहित ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मामले में प्राथमिकी दर्ज कर विधिक प्रक्रिया पूरी करते हुए,...

कौशांबी: जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र में कथित तौर पर चोरी की नीयत से घर में घुसे तीन बदमाशों को तमंचा सहित ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मामले में प्राथमिकी दर्ज कर विधिक प्रक्रिया पूरी करते हुए, तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। कड़ा धाम के थानाध्यक्ष चंद्रभूषण मौर्य ने बताया कि थाना क्षेत्र के मलाक पचंभा गांव निवासी राधेश्याम पटेल के घर शनिवार देर रात तीन बदमाश चोरी करने की नीयत से घुस गए। आहट पाकर घर के लोग जाग गए। बदमाशों ने राधेश्याम पटेल का मोबाइल भी छीन लिया, लेकिन परिजनों के शोरगुल मचाने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए।

ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को एक तमंचा सहित पकड़कर पुलिस को सूचित किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाश कौशांबी जिले के ही कोखराज थाना क्षेत्र के ग्राम गरीब के पुरवा निवासी पंकज पांडेय, सोनू पटेल तथा नकुल केसरवानी हैं। तीनों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्यवाही के पश्चात जेल भेज दिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!