अखिलेश यादव ने शेयर किया बाबा रामदेव का वीडियो, लिखा-  'सपा का काम, बाबा जी प्रणाम'

Edited By Imran,Updated: 24 Feb, 2023 12:26 PM

akhilesh yadav shared baba ramdev s video

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से योगगुरु बाबा रामदेव का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें प्रणाम  किया है। यह वीडियो राजधानी लखनऊ की मेट्रो की है। बाबा रामदेव वीडियो में मेट्रो की गुणगान करते नजर आ रहे हैं।

लखनऊ ( अश्वनी कुमार सिंह ): सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से योगगुरु बाबा रामदेव का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें प्रणाम  किया है। यह वीडियो राजधानी लखनऊ की मेट्रो की है। बाबा रामदेव वीडियो में मेट्रो की गुणगान करते नजर आ रहे हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि इस वीडियो में इस वीडियो में योगगुरु कह रहे हैं, "लखनऊ मेट्रो में हम पहली बार बैठे हैं. हमारे लखनऊ मेट्रो के एमडी केशव कुमार ने मुझसे कहा कि जब आप लखनऊ आए हैं तो देश की सबसे तेज स्पीड से बनने वाली यहां के मेट्रो स्टेशन और उसकी लाइन यहां पर बनी है। इसका कीर्तिमान बनाया है। कई देशों में तो हम चले थे। यूरोप के बाद हिंदूस्तान की मेट्रो में हम पहली बार बैठे हैं। 

 

क्या बोले योगगुरु?
बाबा रामदेव ने कहा, "इसकी स्पीड और इसका कंफर्ट के अलावा इसकी जो अन्य सुविधाएं हैं। जिस तरह से अंडरग्राउंड सारे स्टेशन बने हैं। जिस तरह से रेल चलती है, वह अपने आप में अविस्मरणीय अनुभव है। इससे समय की भी बचत होती है और प्रदुषण भी नहीं होता है। सुरक्षा के अलावा सभी तरह से अपने आप में अच्छा है।" ये वीडियो सपा प्रमुख ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने रामदेव के बयानों को लेकर दावा भी किया है कि यह मेट्रो का काम सपा सरकार का कार्यकाल में किया गया है। 
PunjabKesari
वहीं, इसके बाद बाबा रामदेव राजधानी में 5-कालिदास मार्ग पर स्थित सीएम आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट भी किया। 


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!