अखिलेश यादव को घेरने की तैयारी में PDM, मुख्तार के भाई अफजाल को समर्थन देगें पल्लवी पटेल और ओवैसी ?

Edited By Imran,Updated: 06 Apr, 2024 12:33 PM

will pallavi patel and owaisi support mukhtar s brother afzal

माफिया मुख्तार अंसारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद पूर्वांचल यूपी में सियासी पार्टी के नेताओं हमदर्दी जताने के लिए होड़ सी मची हुई है। पहले AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी और अब अखिलेश यादव कल गाजीपुर जाकर मुख्तार अंसारी के...

UP Politics News: माफिया मुख्तार अंसारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद पूर्वांचल यूपी में सियासी पार्टी के नेताओं हमदर्दी जताने के लिए होड़ सी मची हुई है। पहले AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी और अब अखिलेश यादव कल गाजीपुर जाकर मुख्तार अंसारी के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे। वहीं, यहा खबर है कि ओवैसी और पल्लवी पटेल के थर्ड फ्रंट पीडीएम ने गाजीपुर सीट पर मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को लोकसभा चुनाव में समर्थन देने का फैसला किया है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी और पल्लवी पटेल का थर्ड फ्रंट जल्द ही इस बारे (अफजाल अंसारी को समर्थन देने को लेकर) में औपचारिक तौर पर ऐलान भी कर सकते हैं। हालांकि पीडीएम यानी पिछड़ा दलित और मुस्लिम मोर्चे की दलील है कि अफजाल अंसारी को समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी होने के नाते नहीं बल्कि व्यक्तिगत तौर पर समर्थन किया जाएगा।
PunjabKesari
PDM करेगी अफजाल अंसारी का समर्थन? 
पिछड़ा दलित और मुस्लिम मोर्चे के नेता का कहना है कि अकेले अफजाल अंसारी ही नहीं बल्कि अन्याय-अत्याचार और शोषण के शिकार पीडीएम से जुड़े किसी भी पार्टी के कोई दूसरे उम्मीदवार भी अगर समर्थन के लिए गुजारिश करेंगे तो मोर्चा उनके नाम पर भी जरूर विचार करेगा। ओवैसी और पल्लवी पटेल के मोर्चे का मानना है कि मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर उनका परिवार जो आरोप लगा रहा है, वह बेहद गंभीर है। अंसारी परिवार इंसाफ की गुहार लगा रहा है, लेकिन सरकार कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।असदुद्दीन ओवैसी पहले ही गाजीपुर जाकर मुख्तार अंसारी के परिवार वालों से मुलाकात कर चुके हैं।

''अखिलेश यादव कतई मुसलमानों के हमदर्द नहीं''
बताया जा रहा है कि अफजाल का समर्थन करने का औपचारिक ऐलान पीडीएम की पहली रैली में किया जाएगा।  दावा यह किया जा रहा है कि ओवैसी और पल्लवी पटेल के तीसरे मोर्चे में जल्द ही तमाम दूसरी छोटी पार्टियों भी शामिल होंगी। कोशिश यह है कि तीसरे मोर्चे में शामिल पार्टियों की संख्या एक दर्जन से ज्यादा कर दी जाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!