डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की वेटलिफ्टिंग का वीडियो वायरल, बोले- 'गुंडे,अपराधी आज प्रदेश छोड़ कर जा चुके हैं या फिर वो जेल में हैं'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Mar, 2023 09:30 AM

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम (Deputy CM) बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) रविवार को मेरठ (Meerut) पहुंचे थे। इस दौरान खेलो इंडिया (Khelo India) के कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की। खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे डिप्टी...

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम (Deputy CM) बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) रविवार को मेरठ (Meerut) पहुंचे थे। इस दौरान खेलो इंडिया (Khelo India) के कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की। खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे डिप्टी सीएम (Deputy CM) बाकायदा खुद पहलवानी, वेटलिफ्टिंग (weightlifting) करते हुए नजर आए, जिसका एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह डिप्टी सीएम (Deputy CM) वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं।

PunjabKesari

'यूपी में कानून राज को और मजबूत करेगी सरकार'
मिली जानकारी के मुताबिक, मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि उनके द्वारा जिला अस्पताल का दौरा किया गया है। उन्होंने कहा कि मेरठ जिले में सभी लोगों को उच्च कोटि की चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराई जाए, इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके निरीक्षण में कुछ चीजें सुधार के लिए निकल कर आई हैं और उसके लिए भी निर्देशित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार उत्तर प्रदेश में कानून के राज को और मजबूत करेगी और सभी लोगों को उच्च कोटि की चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराई जाएगी।

PunjabKesari

'2024 तक हर घर में नल के जरिए जल पहुंचाया जाएगा'
आपको बता दें कि विपक्ष के लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर होने के मुद्दे पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी 365 दिन जनता के बीच में बने रहकर काम करती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू की गई गरीब कल्याण योजना सभी लोगों के पास पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि कौन सोच सकता था कि आजादी के 75 सालों के बाद घर-घर नल से जल जाएगा, लेकिन 2024 तक हर घर में नल के जरिए जल पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश आज पूरी तरीके से बिजली व्यवस्था बेहतर की गई है। सभी लोगों को पक्का मकान दिया गया है, किसान सम्मान निधि के जरिए भी किसानों को फायदा पहुंचाया जा रहा है।

PunjabKesari

'कोरोना वायरस से लेकर अब तक सभी पात्रों को दिया जा रहा है निशुल्क राशन'
इसके अलावा डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने आगे कहा कि कोरोना वायरस से लेकर अब तक सभी पात्रों को निशुल्क राशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक आम आदमी के जीवन स्तर में बदलाव लाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया गया है और उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश में नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि आज अपराधियों में भय है और आम आदमी, व्यवसायी, उद्योगपति महसूस कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में आज कानून का राज है। गुंडे और अपराधी आज प्रदेश छोड़ कर जा चुके हैं या फिर वो जेलों में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!