उमेश पाल हत्याकांडः डिप्टी CM बृजेश पाठक बोले- एक एक अपराधी को पकड़ेंगे और कानून के तहत देंगे कड़ी सजा

Edited By Pooja Gill,Updated: 18 Mar, 2023 02:04 PM

umesh pal murder case deputy cm brijesh pathak

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) एक निजी कार्यक्रम में अयोध्या पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान कुछ मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि, हम पूरी तरह से तैयार...

अयोध्या (संजीव आजाद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) एक निजी कार्यक्रम में अयोध्या पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान कुछ मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि, हम पूरी तरह से तैयार हैं। न्यायालय के निर्णय की हम प्रतीक्षा कर रहे हैं और जैसे ही सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आएगा, हम वैसे ही चुनाव प्रक्रिया में चले जाएंगे और चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए हम सभी को साथ लेकर के चल रहे हैं, चाहे वह ओबीसी समाज के लोग हो, एससी समाज के लोग हो, हम सभी को साथ में लेकर के चल रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इस दौरान डिप्टी सीएम उमेश पाल हत्याकांड पर बोले। उन्होंने कहा कि लगातार कार्रवाई की जा रही है। एक-एक अपराधी को पकड़कर और कानून के तहत कड़ी सजा दी जाएगी। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के दिए गए बयान पर कहा कि यह दुखद है, किसी को भी हमारी संस्कृति पर प्रश्नचिन्ह नहीं लगाना चाहिए। मैं आप लोगों से भी अपील करता हूं कि आप सब भी हमारी संस्कृत के हिस्सेदार हैं उनसे पूछिए क्या यह उचित है भगवान राम पर प्रश्न चिन्ह लगाना।तो वहीं कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के बयान पर भड़के डिप्टी सीएम ने कहा, जिस ढंग से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी चल रही है, दिन प्रतिदिन अपने कार्यों की वजह से ही रसातल में जा रहे हैं। हम भारत के नागरिक होने के नाते इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे प्रदेश की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब समय आने पर देगी।

यह भी पढ़ेंः अखिल भारत हिंदू महासभा ने निकाली भगवा रैली, की भारत को हिंदू राष्ट्रीय बनाने और नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग

PunjabKesari

अयोध्या दुनिया के मानचित्र पर नंबर 1 करके उभरेगी- डिप्टी CM
डिप्टी सीएम ने अयोध्या को लेकर कहा कि अयोध्या दुनिया के मानचित्र पर नंबर 1 करके उभरेगी। जिस ढंग से अयोध्या को विकसित किया जा रहा है वह आने वाले दिनों में बड़े-बड़े शहर इसकी बराबरी नहीं कर पाएंगे। क्योंकि अयोध्या एक वर्ल्ड क्लास सिटी बनने जा रही है। क्योंकि जिस ढंग से प्रभु राम लाला का मंदिर बन रहा है वह आने वाले दिनों में अयोध्या वर्ल्ड क्लास के रूप में जानी जाएगी।बता दे कि एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता व मेयर पद प्रत्याशी शरद पाठक बाबा ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को रामनामी पहनाया और राम मंदिर मॉडल भेंट कर भव्य स्वागत किया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!