Bulandshahr News: कोर्ट लाया गया अपहरण का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, दरोगा समेत 2 पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Mamta Yadav,Updated: 29 Sep, 2024 11:59 PM

the kidnapping accused brought to court escaped from police custody

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर कोर्ट से अपहरण का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना के बाद आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर एसएसपी ने लापरवाही के...

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर कोर्ट से अपहरण का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना के बाद आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर एसएसपी ने लापरवाही के चलते एक दरोगा और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है।
PunjabKesari
बुलंदशहर एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि अहमदगढ़ थाना पुलिस एक आरोपी को कोर्ट लेकर आई थी। आरोपी पर एक बच्चे का अपहरण करने का आरोप है। अपहरण के आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करने के लिए लाई थी। घटना के बाद कोतवाली नगर में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। कई टीम आरोपी की तलाश कर रही है। उधर, एसएसपी को मामले की रिपोर्ट दे दी गई है इस मामले में पुलिस कर्मियों की लापरवाही के चलते एक दरोगा दो सिपाहियों को निलंबित भी कर दिया गया है।

थाना अहमदगढ़ क्षेत्र निवासी जुगेन्द्र पुत्र सुखवीर सिंह निवासी जगदीशपुर औरंगाबाद थाना अहमदगढ़ ने पुलिस को बताया कि करीब शाम 4 बजे से मेरा बेटा सूरज गायब है। जानकारी करने में पता चला की  जगदीशपुर निवासी अशोक पुत्र हरप्रसाद लेकर गया है। पीड़ित पिता ने बच्चे को जल्द से जल्द बरामद करने की गुहार लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। उधर, एसएसपी ने इस मामले में गंभीरता बढ़ाते हुए एक दरोगा तो सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। एसपी का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!