सपा पार्षद ने दरोगा को दी धमकी, कहा- तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच लेंगे...वीडियो वायरल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Nov, 2021 12:29 PM

sp councilor said if you scratch our flag we will scratch your badge

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस और समाजवादी कार्यकर्ता के बीच हुई नोकझोंक की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपा पार्षद ने दरोगा को धमकी देते हुए कहा है कि तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच देंगे।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस और समाजवादी कार्यकर्ता के बीच हुई नोकझोंक की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपा पार्षद ने दरोगा को धमकी देते हुए कहा है कि तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच देंगे।

दरअसल, वार्ड 45 से पार्षद अर्पित यादव अपने साथी के साथ मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे बीजेपी क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। अर्पित ने क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर बैनर लगा दिया जिसमें लिखा था कि ‘मौंरग मंडी खाली कराई गई। पूरी जमीन पर बनना था दक्षिण वासियों के लिए अस्पताल और बना दिया गया बीजेपी कार्यालय। दक्षिण वासियों पर रहम करो’। भाजपा के नए क्षेत्रीय कार्यालय बनने का विरोध कर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद बर्रा पुलिस ने सपा युवजन सभा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता थाने का घेराव किया। इस दौरान दोनों पक्षों में नोकझोंक शुरु हो गई। वहीं, अर्पित यादव ने दरोगा पर पार्टी का झंडा नोचने का आरोप लगते हुए कहा पलटवार करते हुए कहा कि तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच देंगे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

140/4

16.0

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 54 runs to win from 4.0 overs

RR 8.75
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!