आज संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर स्मृति ईरानी, ‘अपने घर’ के लिए कराएंगी रजिस्ट्री

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 22 Feb, 2021 08:59 AM

smriti irani on amethi tour today will register for  her home

उत्तर प्रदेश अमेठी की भारतीय जनता पार्टी से सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अपने संसदीय क्षेत्र में घर बनवाने की घोषणा के बाद वह आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी

अमेठीः उत्तर प्रदेश अमेठी की भारतीय जनता पार्टी से सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अपने संसदीय क्षेत्र में घर बनवाने की घोषणा के बाद वह आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी मे रहेंगी। दोपहर करीब 12 बजे वह गौरीगंज पहुंचेंगी, इस दौरान वह अमेठी में अपने आवास बनाने के लिए जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी।

बता दें कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी से हराने के बाद स्‍मृति ईरानी ने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि वह अमेठी में अपना घर बनाकर रहेंगी। इसी लिए वह आज दोपहर 12 बजे अमेठी आएंगी और वह कलेक्‍ट्रेट परिसर स्थित उप निबंधक कार्यालय में जमीन का बैनामा कराएंगी।

इसके बाद अपराह्न 1 बजे राजीव गांधी पैट्रोलियम इंस्टीट्यूट जायस में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होंगी। जिसमें राजीव गाँधी पेट्रोलियम प्रौद्योगिकी संस्थान जायस में सांसद द्वारा ज्ञानार्पण (ऑनलाइन अध्ययन-अध्यापन) कार्यक्रम का उद्घाटन होगा। इसके बाद रायबरेली सलोन होते हुए वह लखनऊ रवाना हो जाएंगी। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह मौजूद रहेंगे।

 

 

 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!