गोलीकांड मामले में DM ने SSP से तलब की रिपोर्टः  निरस्त होंगे राजीव राणा और आदित्य के शस्त्र लाइसेंस

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Jul, 2024 08:09 PM

rajiv rana and aditya s arms licenses will be cancelled

प्लॉट पर कब्जे के लिए पीलीभीत बाईपास पर गोलीबारी करने वाले सभी लोगों के असलहों के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे। इसके लिए डीएम रविंद्र कुमार ने एसएसपी अनुराग आर्य से रिपोर्ट तलब की है। पुलिस ने यह रिपोर्ट तैयार करनी शुरू कर दी है।

बरेली: प्लॉट पर कब्जे के लिए पीलीभीत बाईपास पर गोलीबारी करने वाले सभी लोगों के असलहों के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे। इसके लिए डीएम रविंद्र कुमार ने एसएसपी अनुराग आर्य से रिपोर्ट तलब की है। पुलिस ने यह रिपोर्ट तैयार करनी शुरू कर दी है। पीलीभीत बाईपास पर प्लॉट पर कब्जे के लिए 22 जून को दोनों पक्षों के बीच 100 राउंड से ज्यादा गोलियां दागी गई थीं। इस मामले में शासन ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इनमें एक पक्ष राजीव राणा और दूसरा आदित्य उपाध्याय का था। राणा के पास राइफल है और आदित्य उपाध्याय के पास दोनाली बंदूक। राणा के गुर्गों ने तमंचों से फायरिंग की थी। राणा की राइफल और आदित्य की दोनाली बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने के लिए डीएम ने एसएसपी से रिपोर्ट मांगी की है। दूसरे आरोपियों के पास लाइसेंसी शस्त्र हैं या नहीं इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।

बरेली गोलीकांड: राजीव राणा के होटल के बाद आदित्य उपाध्याय की प्रॉपर्टी पर  चला बुलडोजर, मलबे में तब्दील हुआ रिसॉर्ट, VIDEO - Bareilly firing incident  After ...
संजय राणा का अब तक नहीं लगा कोई सुराग
गोलीकांड के मुख्य आरोपियों में शामिल रहे राजीव राणा का भाई संजय राणा गोलीकांड के बाद फरार है। एसओजी समेत पुलिस की पांच टीमें उसकी तलाश कर रही है लेकिन गिरफ्तारी तो दूर, पुलिस उसके बारे में कोई खास जानकारी तक नहीं जुटा पाई है। लगातार दबिश देने का दावा जरूर किया जा रहा है। दूसरी तरफ केस में बाद में शामिल किए गए आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने अभी तक कुल पांच कारें बरामद कर चुकी है।

Bareilly Firing Case Accused Aditya Upadhyay Wants To Contest The Assembly  Elections - Amar Ujala Hindi News Live - बरेली बवाल:विधानसभा चुनाव लड़ने की  तैयारी में था आदित्य, ध्वस्त हुआ रसूख ...

पर्दे के पीछे रहे लोगों की बन रही रिपोर्ट
गोलीकांड के बाद खुफिया विभाग ने भी अपनी रिपोर्ट शासन और मुख्यालय भेजी थी। अब खुफिया विभाग अब तक हुई कार्रवाई के बारे में भी रिपोर्ट तैयार कर रहा है। इसमें उन आरोपियों का भी जिक्र होगा जिन्होंने इस घटना में पर्दे के पीछे रहकर भूमिका निभाई है। रिपोर्ट में पुलिस की तरफ से अब तक की गई कार्रवाई की भी जानकारी दी जाएगी।

जांच रिपोर्ट के आधार पर शस्त्र निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी
डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि कई नामजद और 150 के करीब 6 अज्ञात पर एफआईआर है। घटना में अगर लाइसेंसी असलहों का दुरुपयोग हुआ है तो जांच रिपोर्ट के आधार पर शस्त्र निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!