स्वामी मौर्य के बयानों से तंग आकर ज्ञानवापी मुक्ति महापरिषद ने भेजा बुर्का, कहा-'इसे पहनकर दिखाएं अपनी असली पहचान'

Edited By Pooja Gill,Updated: 26 Sep, 2023 11:20 AM

fed up with swami maurya s

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहते है। पिछले कुछ समय से वो लगातार सनातन विरोधी बयान दे रहे है, जिसकी वजह से सनातन समाज के लोग काफी नाराज है। जिसके बाद अब सनातन समाज...

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहते है। पिछले कुछ समय से वो लगातार सनातन विरोधी बयान दे रहे है, जिसकी वजह से सनातन समाज के लोग काफी नाराज है। जिसके बाद अब सनातन समाज ने मौर्य पर पलटवार करते हुए उन्हें बुर्का भेजा है। ये बुर्का उन्हें वाराणसी में ज्ञानवापी मुक्ति महापरिषद द्वारा भेजा गया है। महापरिषद ने उन्हें बुर्का भेजकर कहा कि 'इसे पहनकर वो अपनी असली पहचान के साथ हिंदू समाज के सामने आएं।

PunjabKesari

बता दें कि सपा नेता पिछले कुछ समय से धूर्त और हिंदू समाज विरोधी बयान दे रहे है। जिसको लेकर हिंदू समाज के लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। ज्ञानवापी मुक्ति महापरिषद के संयोजक राजा आनंद ज्योति सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि वो देश में विभाजनकारी राजनीति कर रहे हैं, जो सही नहीं है। मौर्य सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए ही बीजेपी के साथ जुड़े थे और इसके बाद उन्होंने बीजेपी को छोड़ दिया है। उनका बीजेपी के साथ आना और भाजपा को छोड़ना राजनीतिक स्वार्थ के चलते हुआ। जब वो बीजेपी में थे तो जय श्री राम के नारे लगाते थे और अब सनातन विरोधी बयान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः '100 में 75 % वोट हमारा, बाकी में बंटवारा और बंटवारे में भी हमारा है', लोकसभा चुनाव को लेकर केशव मौर्य का बड़ा दावा

PunjabKesari

ज्ञानवापी मुक्ति महापरिषद ने बताया कि हम स्वामी प्रसाद मौर्य के सनातन विरोधी बयानों से तंग आ गए है। जिसकी वजह से हमने अब उन्हें बुर्का भेज दिया है ताकि वो बुर्का पहनकर हिन्दू समाज के सामने आएं और अपनी असली पहचान लोगों को बता सके। पहले जब वो बीजेपी में थे तो श्रीराम के नारे लगाते थे, लेकिन अब वो रामचरितमानस, भगवान राम और हिंदू समाज को गाली दे रहे हैं। वो लगातार अपनी जुबान से जहर उगलकर हिन्दू समाज का अपमान कर रहे हैं। हम उनके अनर्गल बयानबाजी को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!