Rampur News: जुए में जेवर और 12 बीघा जमीन हारा पति, फिर दांव पर लगा दी पत्नी की भी इज्जत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Sep, 2024 08:18 AM

rampur news he lost his wife s jewellery and 12 bighas of land in gambling

Rampur News:उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के शाहबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि जुए की लत में पड़ कर पति ने पहले 12 बीघा जमीन और उसके जेवर बेच डाले। इतना ही...

Rampur News: (रवि शंकर) उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के शाहबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि जुए की लत में पड़ कर पति ने पहले 12 बीघा जमीन और उसके जेवर बेच डाले। इतना ही नहीं वह जुए की लत में ऐसा अंधा हो गया कि अपने दोस्तों के साथ जुए में अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया। महिला तीन बच्चों की मां है और अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित है, पति मारता पीटता है और दोस्तों से अपनी पत्नी की इज्जत से भी खिलवाड़ कराता है। पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक रामपुर से इंसाफ की गुहार लगाई है। उसकी प्रार्थना पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानिए, क्या है मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस विषय पर पीड़ित विनीता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सन 2013 में मेरी शादी हुई थी। मेरे ससुराल वाले और मेरे पति ने दहेज को लेकर मुझे बहुत पीड़ित किया था। बहुत मारा तोड़ा बहुत बदतमीजी की। मेरे पति जुआ खेलते हैं, दारू पीते हैं और 12 बीघे जमीन भी जुए में हार गए थे और मेरा जितना भी जेवर था वह भी जुए में हार गए थे। इतना सब हारने के बाद मेरे पति ने मुझे अपने दोस्तों के पास दांव पर लगा दिया और फिर हार गए। जिसे बाद वह मुझे पर दोस्तों के साथ संबंध बनाने के दवाब बनाने लगे । मैने जब मना किया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

जानिए, क्या कहना है पीड़िता का?
पीड़िता ने बताया कि जब मैंने 112 नंबर पर फोन किया तो मेरा पति घर से भाग गया। 2 बार पुलिस वाले घर पर आए लेकिन वह हर बार घर से भाग जाता था। जब मेरी मां को इस मामले की जानकारी हुई तो वह मुझे देखने के लिए मेरे ससुराल आई। उन्होंने मेरी हालत देखी और फिर मुझे दवाई लाकर दी।  मेरे मुंह से आवाज तक नहीं निकल रही थी क्योंकि मेरे पति ने मुझे बहुत बुरी तरह से पीटा था। वह ना तो मुझे पानी दे रहा था और उसके 4 दोस्त भी वहीं पर ही खड़े थे। इसके बाद मैं अपनी मां के साथ अपने मायके आ गई।

पीड़िता ने आगे बताया कि जब मैं मायके में खाना खा रही थी तो मेरा पति अचानक से वहां आ गया। उसने मेरे हाथ खींचा और एक अंगुली तोड़ दी। वह मुझे खींच रहा था और वापस घर चलने के लिए कह रहा था। उसने मेरी साथ फिर मारपीट की और मेरे कपड़े भी फाड़ दिए। जब हमारे पड़ोसियों ने मेरे चिल्लाने के आवाज सुनी तो वे भी मौके पर पहुंचे तो मेरा पति और उसके दोस्त वहां से भाग गए। पीड़िता ने कहा कि मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं। मैं इन बच्चों का भविष्य चाहती हूं ।जो कुछ बचा है इसके पास वह मेरे बच्चों के लिए देखें और मैं चाहती हूं कि इसके ऊपर और इसके साथ वालों के ऊपर कारवाई की जाए।  इन सब लोगों ने मेरे साथ ऐसी हरकतें करी है कि मैं बता नहीं सकती। यह सब मैं कोर्ट में ही बताऊंगी। मेरी हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि इनके ऊपर कारवाई की जाए।

जानिए, क्या कहना है पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र का?
इस विषय पर पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया कि एक महिला आई थी जिसके द्वारा बताया गया कि उसका पति उसके ऊपर अत्याचार करता है। घर के खेत भी बेच दिए हैं और साथ ही साथ जुआ इत्यादि भी खेलता है और मारपीट भी करता है। उसके द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है और निष्पक्ष रूप से विवेचना की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!