सहारनपुर में हिंसा: जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला, 2 दरोगा समेत 6 घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Sep, 2024 05:18 PM

violence in saharanpur police team attacked for investigation

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि...

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गागलहेडी थाना क्षेत्र के ग्राम कैलाशपुर में शनिवार देर रात एक ही समुदाय के दो पक्षों मे किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर एक पक्ष ने ताबड़तोड गोलिया चलाईं, जिससे तीन लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही गागलहेडी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस हमलावरों की तलाश में जब वापस कैलाशपुर एक हमलावर के घर पर दबिश देने के लिए पहुंची तो एक आरोपी भागकर एक घर में घुस गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के हाथ में धारदार हथियार था। मांगलिक ने बताया कि पुलिस जब उसे पकड़ने के लिये उसके घर में गयी तो उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दो उप निरीक्षक (दरोगा) किशन वीर व परवेश शर्मा और एक सिपाही मुकेश यादव घायल हो गये। उन्होंने बताया कि पुलिस दल पर हमले की सूचना मिलते ही घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिये एम्बुलेस की मदद से अस्पताल भेजा गया।

अधिकारी ने बताया कि तीन घायलों में से एक दरोगा की हालत गंभीर है, जिन्हें ‘हायर सेन्टर' स्थानांतरित किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक एक आरोपी शहरोज (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मांगलिक ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस दल पर हमला करने व गोलीबारी करने वालों की तलाश जारी है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!