सेंध लगाकर घर में घुसे चोर को गृह स्वामी ने पकड़ा, फिर चोरी करने का लिया ट्रायल, पुलिस को सौंपा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 30 Jun, 2024 05:16 PM

the homeowner caught the thief who broke into the house

जनपद रायबरेली में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों दर्जनों चोरियों के खुलासे के बाद चोर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है। इस बार कुछ ऐसा हुआ कि चोर को चोरी करते गृह स्वामिनी ने रंगे हाथों दबोच लिया।

Raebareilly News, (शिवकेस सोनी): जनपद रायबरेली में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों दर्जनों चोरियों के खुलासे के बाद चोर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है। इस बार कुछ ऐसा हुआ कि चोर को चोरी करते गृह स्वामिनी ने रंगे हाथों दबोच लिया। इसके बाद घर के सदस्यों ने पहले चोर का चोरी करने का ट्राई लिया फिर बछरावां पुलिस के हवाले कर दिया। चोर का यह ट्रायल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते शुक्रवार की रात लगभग 1:00 बजे के आसपास थाना क्षेत्र के दोस्तपुर गांव के रहने वाले मोहित पुत्र भैरव प्रसाद के घर में रात घर के पिछली दीवार पर सेंध काटकर एक चोर उनके घर में प्रवेश कर गया। उसने चारपाई पर सो रही मंजू देवी का मोबाइल उठाया। जब तक वह और कुछ चोरी करता। मंजू की नींद खुल गई। चोर को देखकर उन्होंने चीखना शुरू किया तो चोर उनका गला दबाने लगा पर तब तक घर के अन्य सदस्य कमरे में पहुंच गए और उन्होंने चोर को दबोच लिया। उसके बाद शुरू हुआ परिजनों का चोरी करने के तरीके का ट्रायल, जिसमे सेंध से चोर कैसे अंदर आया फिर उसी दीवार के छेद से उसे बाहर निकलने को कहा गया और वीडियो बनाकर फिर पुलिस को सौंप दिया गया। उसके बाद पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच शुरू करते हुए चोर को अपनी गिरफ्त में लिया।
PunjabKesari
परिजन मोहित की माने तो चोर के हाथ पर जेल की मोहर भी लगी हुई थी। गनीमत रही कि जानकारी हो गई। नहीं तो सामान समेत चोर भाग जाता। थानाध्यक्ष विजेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। चोर को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर चोर को किस जुर्म में अंदर भेजेंगे क्योंकि जब तक सामान बरामद नहीं होगा तब तक चोर जेल नहीं जायेगा। कुल मिलाकर पुलिस को किसी न किसी दूसरे ही जुर्म में चोर को अंदर भेजना ही पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!