रेप पीड़िता के मामले को दबा रही पुलिस, नाराज परिजनों ने SP कार्यालय में जमकर काटा हंगामा

Edited By Ramkesh, Updated: 28 Aug, 2021 02:41 PM

the case of rape victim angry relatives created a ruckus in the sp office

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पर एक युवती से दबंगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया । पीड़िता के परिजन मामले की शिकायत पुलिस से की।  मामले में पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।...

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पर एक युवती से दबंगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया । पीड़िता के परिजन मामले की शिकायत पुलिस से की।  मामले में पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। जिस से नाराज परिजनों ने एसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के साथ मिलकर मामले में सुलह समझौता का दबाव बना रही है। सुलह न करने पर फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दे रही है। जिससे नाराज पीड़ित पक्ष के लोगों ने एसपी कार्यालय में आत्मदाह का प्रयास करते हुए जमकर हंगामा काटा।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बागपत जिले के बिनोली थाना क्षेत्र के दौझा गांव का बताया जा रहा है। जहां पर गांव के ही दबंगों ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित पक्ष ने स्थानीय थाने पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, पुलिस आरोपी को बचाने के लिए मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। बल्कि पीड़ित पक्ष पर ही फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दे रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!