धरे गए 'मुन्ना भाई': छात्र ने निकाला नकल करने का अनोखा जुगाड़, जान कर दंग रह गए सुरक्षाकर्मी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Dec, 2021 05:31 PM

student took out a unique trick of copying security personnel

आए दिन प्रतियोगी परिक्षाओं में अलग-अलग जुगाड़ से नकल करने के मामने सामने आते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ऐसा नकलची पकड़ा गया है, जिसके नकल करने की हाई टेक्निक से सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए।

लखनऊ: आए दिन प्रतियोगी परिक्षाओं में अलग-अलग जुगाड़ से नकल करने के मामने सामने आते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ऐसा नकलची पकड़ा गया है, जिसके नकल करने की हाई टेक्निक से सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए। दरअसल, 25-27 साल के एक युवक ने अपने विग से पूरे ब्लूटूथ का एक सेटअप लगाया हुआ, जिससे वह परीक्षा में नकल करने की कोशिश कर रहा था।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले छात्र को यूपी सब-इंस्पेक्टर की परीक्षा में बैठने के दौरान पकड़ा गया था। उम्मीदवार की जांच करते समय, पुलिसकर्मियों ने पाया कि छात्र ने अपने सिर पर एक विग लगा रखा है और साथ ही ईयरफोन भी लगा रखा है। सुरक्षाकर्मी को उसके कान के अंदर दो एयरपॉड भी मिले। दिलचस्प बात यह है कि एयरपॉड्स का आकार इतना छोटा था कि उम्मीदवार खुद अपने कान से डिवाइस को निकालने में नाकाम रहे। इस बीच, जिस ट्वीट में वीडियो है, उसके कैप्शन में लिखा है, "उत्तर प्रदेश में सब-इंस्पेक्टर की परीक्षा में चीटिंग, नकल का शानदार जुगाड़। ये वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!