नोएडा पुलिस का शर्मनाक चेहरा: होली के दिन SHO ने महिला SI के साथ की छेड़छाड़,  Whatsapp पर भी लगातार मैसेज करने का आरोप

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Mar, 2023 01:14 PM

sho molested woman si on holi accused of continuously messaging on whatsapp

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला पुलिसकर्मी (Female Police)ने एसएचओ (SHO) पर  पर अश्लील हरकत (Obscene act) करने का आरोप....

नोएडा(गौरव गौर): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला पुलिसकर्मी (Female Police) ने एसएचओ (SHO) पर पर अश्लील हरकत (Obscene act) करने का आरोप लगाया है। महिला (Woman) का कहना है कि थाना फेस 2 के इंचार्ज विनोद कुमार उसको व्हाट्सप्प (Whatsapp) पर मैसेज भेजकर परेशान कर रहे हैं। इस दौरान एसएचओ (SHO) द्वारा भेजे गए मैसेज अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहे हैं। इसके साथ-साथ महिला पुलिसकर्मी ने एसएचओ पर गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया है।

PunjabKesari

रंग लगाने के दौरान महिला SI के साथ की अश्लील हरकतें
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, होली के त्योहार के मद्देनजर महिला एसआई की तैनाती एक सोसाइटी में लगाई गई थी। जहां पर एसएचओ ने महिला की ड्यूटी बदलकर सरकारी गाड़ी पर लगवा दी। इस दौरान महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि एसएचओ के द्वारा उसे गलत तरीके से छुआ गया। वहीं, एसएचओ द्वारा उसे रंग लगाने के बहाने अश्लील हरकतें भी की गईं। ऐसे में जब मामला हद से ज्यादा गुजर गया तो पीड़ित महिला एसआई ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की, जिसके बाद पुलिस अधिकारी मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।

PunjabKesari

पीड़ित महिला एसआई ने डीसीपी महिला से भी की इस मामले की शिकायत
आपको बता दें कि पीड़ित महिला एसआई ने इस मामले की शिकायत डीसीपी महिला से भी कर दी है। फिलहाल,मामले की जांच-पड़ताल में नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी जुट गए हैं। दरअसल, पीड़ित महिला का आरोप है कि महिला एसआई को एसएचओ अपने प्राइवेट नंबर से लगातार मैसेज कर रहे थे। जहां मैसेज चैट से परेशान होकर महिला एसआई ने एसएचओ का नंबर ब्लॉक कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!