बरेली: शाही की एक और महिला की हत्या का खुलासा, बेटा ही निकला कातिल, वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान

Edited By Ajay kumar,Updated: 19 Sep, 2023 05:51 AM

murder of another shahi woman revealed son turns out to be the murderer

शाही की एक और महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में 10 अगस्त को किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने ही मां की हत्या की थी। वह उसके अवैध संबंधों में बाधा बन रही थी। मां की हत्या के बाद चाचा को भी उसकी जमीन हड़पने के लिए...

बरेली- फतेहगंज पश्चिमी: शाही की एक और महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में 10 अगस्त को किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने ही मां की हत्या की थी। वह उसके अवैध संबंधों में बाधा बन रही थी। मां की हत्या के बाद चाचा को भी उसकी जमीन हड़पने के लिए फंसाने की साजिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

another woman murdered in Shahi area of Bareilly

चाचा की जमीन हड़पने के लिए मां की हत्या की
इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि 10 अगस्त को थाना शाही के गांव मुबारकपुर निवासी करीब 62 वर्षीय शांति देवी का शव गांव पनबड़िया के जंगल में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। पुलिस का शुरुआत से शक किसी करीबी पर जा रहा था। पुलिस जांच में ग्रामीणों ने बताया कि तोताराम के एक महिला से अवैध संबंध हैं। इसकी वजह से उसका अपनी मां से कई बार विवाद हो चुका था। पुलिस ने अगरास-शंखा रोड से तोताराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की लेकिन वह पुलिस को गुमराह करता रहा। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि उसने अवैध संबंध के विरोध के अलावा चाचा की जमीन हड़पने के लिए मां की हत्या की।

PunjabKesari

ई-रिक्शा पर बैठाकर खुद भेजा था मां को
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अवैध संबंध को लेकर मां आए दिन विवाद करती थीं। उधर उसके चाचा ने अपनी हिस्से की कुछ जमीन चचेरे भाई के नाम कर दी थी। बची जमीन भी वह उसी के नाम करना चाहते थे। उसने योजना के तहत मां की हत्या की और चाचा को हत्या के आरोप में फंसाना चाहा। इसके लिए उसने 10 अगस्त को मां को लालकुआ से ई-रिक्शा पर बैठा दिया। शाम के समय वह मां को फतेहगंज पश्चिमी लोधी नगर चौराहे से बाइक पर बैठाकर रहपुरा जागीर ननिहाल ले जाने लगा। वह वहां से रहपुरा न ले जाकर पनबड़िया ले गया। इस पर मां ने टोका पर उसने पनवड़िया होकर जाने की बात कही। गांव से पहले चकमार्ग पर घूम गया और आगे जाकर बाइक से नीचे उतारकर साड़ी से गला दबाकर उनकी हत्या कर दी।

Related Story

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!