​UP Nagar Nikay Chunav को मिली हरी झंडी, माफिया अतीक को नैनी के सेंट्रल जेल में किया गया शिफ्ट, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Mar, 2023 06:28 AM

mafia atiq ahmed shifted to naini s central jail read 10 big stories of up

निकाय चुनाव में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण के मामले में उच्च्तम न्यायालय का फैसला आने के बाद अगले दो दिनों में निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी किये जाने की संभावना है। राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल अपहरण के मामले में अदालत में पेशी के लिये...

लखनऊ: निकाय चुनाव में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण के मामले में उच्च्तम न्यायालय का फैसला आने के बाद अगले दो दिनों में निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी किये जाने की संभावना है। राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल अपहरण के मामले में अदालत में पेशी के लिये माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अहमदाबाद जेल से सोमवार करीब पांच बजे प्रयागराज के नैनी सेन्ट्रल जेल लाया गया। अतीक को मंगलवार को एमपी-एमएलए कोटर् में पेश किया जायेगा।

1- VIDEO: प्लेटफार्म पर नमाज पढ़ने का हिंदू महासभा के लोगों ने किया विरोध, कार्रवाई की मांग
रेलवे स्टेशन पर हिंदू महासभा का हंगामा, प्लेटफार्म पर नमाज पढ़ने का विरोध, कार्रवाई की मांग, हिंदू महासभा ने हनुमान चालीसा पढ़ने की दी चेतावनी...

2-Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी गायक समर सिंह समेत दो के खिलाफ मामला दर्ज, एक्ट्रेस की मां ने लगाया था आरोप
वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सारनाथ थानाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने सोमवार को बताया कि मुंबई से वाराणसी पहुंची आकांक्षा की मां मधु दुबे की तहरीर पर भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

3- वन विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोले CM योगी- सारस के लिए विकसित किए जाएं विशेष पार्क
लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि घने जंगलों में राज्य पक्षी सारस और राज्य पशु बारहसिंघा के लिए विशेष पार्क विकसित किए जाने चाहिए। 

4- तांत्रिक के कहने पर चचेरे भाई की कर दी हत्या, पुलिस बोली- झाड़ फूंक के चक्कर में मासूम का हुआ मर्डर, तीन गिरफ्तार
बहराइच: जिला पुलिस ने अपने बीमार बच्चे को स्वस्थ करने की इच्छा से तांत्रिक की सलाह पर अपने 10 साल के चचेरे भाई की बलि देने के मामले में आरोपी और तांत्रिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना जिले के नानपारा कोतवाली इलाके की है।

5- कोविड-19 और इन्फ्लूएंजा वायरस की स्थिति जानने के लिए CM योगी ने की बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश
लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी सोमवार को प्रदेश में कोविड-19 और इन्फ्लूएंजा की स्थिति का आकलन करने के लिए टीम-09 के साथ उच्च-स्तरीय बैठक की। बैठक में हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर और लॉजिस्टिक संबंधी तैयारी, टीकाकरण अभियान की स्थिति, कोविड-19 के नए वेरिएंट और इन्फ्लूएंजा के वेरिएंट का संक्रमण से बचाव और आमजन की स्वास्थ्य सुरक्षा के सम्बंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है।

6- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सपा प्रमुख पर साधा निशाना, कहा- अखिलेश को समझना होगा गाय और सारस का अंतर
लखनऊ: सारस पक्षी से दोस्ती को लेकर चर्चा में आये अमेठी के आरिफ को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राज्य की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच जुबानी जंग तेज हो गयी है। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सारस मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा प्रमुख को गाय और सारस का अंतर समझना होगा।

7- हैवानियत: रेप का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, खून से लथपथ खेत में मिली नवविवाहिता
जौनपुर जिले से सामने आया है। जहां पर शौच के लिए गई खेत में गई विवाहिता के साथ उसके पड़ोसी युवक ने रेप की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। विवाहिता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने नवविवाहिता के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। पीड़िता खेत में खून से लथपथ कराहती रही। 

8-बहन और वकीलों के साथ झांसी पुलिस लाइन में करीब एक घंटे तक रुका था अतीक का काफिला, शाम तक पहुंचेगा प्रयागराज
लखनऊः माफिया-राजनीतिक नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जा रही पुलिस की एक टीम सोमवार को उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल हुई और शाम में उसके प्रयागराज पहुंचने की संभावना है। 

9- माफिया अतीक की बहन बोली- यूपी में एनकाउंटर की आशंका
लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या मामले में  साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद को इलाहाबाद कोर्ट में पेशी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ला रही है। अतीक के भाई अशरफ यूपी के बरेली जेल में बंद हैं, हत्या के मामले में दोनों आरोपियों को  28 मार्च को उत्तर प्रदेश पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

10- आकांक्षा दुबे के सुसाइड केस में नया मोड़,  एक्ट्रेस की मां का आरोप- सिंगर समर सिंह और उनके भाई ने दी थी धमकी
Akanksha Dubey Suicide:  भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। अब एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने बड़ा बयान दिया है। बेटी के आत्महत्या के बाद पहली बार एक्ट्रेस की मां का बयान आया है। अब सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!