'अगर हिम्मत है तो कन्नौज से नहीं बनारस से लड़ें चुनाव...' पल्लवी पटेल ने सपा नेता पर बोला हमला

Edited By Pooja Gill,Updated: 26 Apr, 2024 01:00 PM

if you have courage then contest elections

UP News: लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी में PDM यानी पिछड़ा, दलित और मुस्लिम की जनसभा हुई। इस जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल कमेरावादी की विधायक डॉ. पल्लवी पटेल ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा...

UP News: लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी में PDM यानी पिछड़ा, दलित और मुस्लिम की जनसभा हुई। इस जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल कमेरावादी की विधायक डॉ. पल्लवी पटेल ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उन पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा, अगर हिम्मत है तो बनारस आकर चुनाव लड़ें।

जनसभा को संबोधित करते हुए पल्लवी पटेल ने कहा, ''अगर हिम्मत है तो बनारस आकर चुनाव लड़ें, हम समर्थन देंगे। कन्नौज का रुख क्यों कर रहे हैं। हिम्मत होती तो खुद सामने उतरते। भाजपा के पुराने कार्यकर्ता को न उतारते।'' उन्होंने कहा कि हमारी क्या गलती थी। राज्यसभा की तीन सीटें थीं, हमने कहा कि पिछड़ा, दलित और मुसलमान प्रत्याशी क्यों नहीं हो सकते। उन्हें पिछड़े, दलित और मुसलमान का सौ प्रतिशत वोट चाहिए, लेकिन उनका सम्मान नहीं चाहिए। वह वही हैं जिसके खिलाफ खनन घोटाले की जांच है और आय से अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है। 2014 से अब तक के चुनाव में उनके साथ पिछड़ा, दलित और मुसलमान साथ खड़ा रहा। मगर, वह सब हारते गए।

पल्लवी पटेल ने BJP पर साधा निशाना
पल्लवी पटेल ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के राज में ज्यादा अत्याचार PDM पर हुए है। पल्लवी पटेल ने कहा, बीजेपी के राज में सबसे ज्यादा अत्याचार पिछड़ा, दलित और मुसलमान पर हुआ है। भाजपा भ्रष्टाचार का दलदल है।''

यह भी पढ़ेंः 'मुख्तार अंसारी शहीद हुए हैं, उन्हें जहर देकर मारा गया...' वाराणसी में बोले असदुद्दीन ओवैसी
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में PDM यानी पिछड़ा, दलित और मुस्लिम की जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी की मौत का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें जहर देकर मारा गया है। साथ ही ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को शहीद का दर्जा दिया है।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!