बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता की घर में घुस कर की हत्या, घर में लहूलुहान मिला शव

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 24 Jan, 2023 05:44 PM

fearless miscreants barged into sp leader s house and killed him

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए सपा नेता व मेडिकल संचालक सरताज आलम की दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

शाहजहांपुर (नंदलाल सिंह) : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए सपा नेता व मेडिकल संचालक सरताज आलम की दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या करने वाले बदमाशों के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस के आला अधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर गहनता जांच कर रही है। इस प्रकार की घटना के बाद जिले में कानून व्यवस्था को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं।  

PunjabKesari

चाकू से गोदकर निर्मम हत्या
आपको बता दें कि घटना कटरा थाना  क्षेत्र कटरा के सराय मोहल्ले की है। जहां सरताज आलम का मेडिकल स्टोर हैं। बीती रात वह घर में अकेले थे। इसी दौरान किसी अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर सो रहे सरताज की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। बदमाश हत्या करने के बाद  मौके से फरार हो गए। सुबह जब घर वाले पहुंचे तो मेडिकल स्वामी सरताज का शव खून से लथपथ पर फर्श पर पड़ा था।  इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक एस आनंद  मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे हैं। जहां फॉरेंसिक टीम के जरिए जांच  की की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

PunjabKesari

घटना के वक्त कोई नहीं था साथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी के करीब 26 वर्ष बाद भी सपा नेता सरताज आलम नि:सन्तान थे। कल उनकी पत्नी रेशमा अपने मायके शाहजहांपुर गई हुई थी। और वह रात में अपने मेडिकल से घर आकर खाना खा कर सो गए लेकिन जब आज सुबह 10 बजे तक उनके घर का दरवाजे नही खुला तो लोगों ने उनका हाल-चाल जानने के लिए जब घर का दरबाजा खटखटाया तो काफी देर तक दरवाजा न खुलने से लोगों में किसी अनहोनी का संदेह हुआ और लोगो ने एकत्र होकर किसी तरह दरबाजा खोला तो अंदर का दृश्य देखकर सभी की चीख निकल गई। घर में मेडिकल व्यवसायी अपने कमरे में  लहू लुहान पड़े थे। जिसके बाद लोंग उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!