बुलंदशहर में BJP का फर्जी विधायक गिरफ्तार, पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर जमाता था रौब

Edited By Mamta Yadav,Updated: 13 Mar, 2023 01:36 AM

fake mla of bjp arrested in bulandshahr

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले की डिबाई पुलिस (Police) ने विधायक (MLA) बनकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर रौब गालिब करने और सीआरपीएफ (CRPF) के बर्खास्त सिपाही से 15 लाख रुपए ठगने के आरोप में पुलिस ने जालसाज को गिरफ्तार...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले की डिबाई पुलिस (Police) ने विधायक (MLA) बनकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर रौब गालिब करने और सीआरपीएफ (CRPF) के बर्खास्त सिपाही से 15 लाख रुपए ठगने के आरोप में पुलिस ने जालसाज को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस का आरोप है कि गिरफ्तार युवक बदायूं जनपद की बिल्सी विधानसभा क्षेत्र का भाजपा विधायक आरके शर्मा बताकर फोन करके काम बताता था और उन्हें करने का दबाव डालता था।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने रविवार को बताया कि पिछली 12 जनवरी को डिबाई पुलिस ने अपने को सीआरपीएफ का डिप्टी कमांडेंट बताकर डिवाइ क्षेत्र में बेरोजगारों से नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले सीआरपीएफ के बर्खास्त सिपाही भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया था। विवेचना के दौरान जहांगीराबाद नगर स्थित मोहल्ला कायस्थ बाड़ा निवासी संजय ओझा का नाम प्रकाश में आया। पुलिस के अनुसार संजय पिछले कई वर्षों से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में सक्रिय है और वह पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से अवैध काम कराने के नाम पर लोगों से अवैध वसूली करता था और भाजपा विधायक बनकर अधिकारियों को फोन करके अवैध काम करने के लिए दवाव बनाता था। उन्होंने बताया कि संजय ओझा ने सीआरपीएफ के बर्खास्त सिपाही भूपेंद्र सिंह जो जेल में बंद है के विरुद्ध दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव डालकर अंतिम रिपोर्ट लगवाने के नाम पर भूपेंद्र सिंह से 15 लाख रुपए वसूलना मंजूर किया है।
PunjabKesari
एसएसपी ने बताया कि डिबाई थाना प्रभारी छोटे सिंह ने पुलिस बल के साथ, आज संजय ओझा के विरुद्ध डिबाई थाने में आईपीसी की धारा 147 323 334 506 120 बी 410 420 467 471 468 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!