लखीमपुर कांड के आरोपी आशीष मिश्रा पर बड़ी कार्रवाई,  पुलिस ने घर पर नोटिस किया चस्पा

Edited By Ramkesh, Updated: 07 Oct, 2021 07:53 PM

big action on lakhimpur case accused ashish mishra police posted notice at home

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में किसान आन्दोलन के दौरान हिंसा मामले में मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा के घर पर पुलिस ने नोटिस चस्पा कर दिया है। नोटिस के अनुसार उन्हें रिजर्व पुलिस जनपद खरी में 8. 10. 2021 को...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में किसान आन्दोलन के दौरान हिंसा मामले में मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया है। नोटिस के अनुसार उन्हें रिजर्व पुलिस जनपद खरी में  8. 10. 2021 को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर 10 बजे लिखित, मौखिक और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि  पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मी सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे और लखीमपुर कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को पूछताछ के लिए बुलाया । उन्होंने बताया कि अगर आशीष पूछताछ के लिए नहीं आए तो इसके वाद विधिक प्रक्रिया अपनाई गई। हालांकि, पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि आशीष को सामने भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष पिछली तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में एसयूवी से कुचलने की घटना और वहां हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के मामले के मुख्य आरोपी हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!