Aligarh News: जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं की खुली पोल, परिजनों के हाथों में ग्लूकोस की बोतल थमा दिखाया बाहर का रास्ता

Edited By Harman Kaur,Updated: 31 May, 2023 01:06 PM

aligarh hospital a bottle of glucose was shown in the hands of relatives

Aligarh News: उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर भले ही लाख दावे कर ले, लेकिन कुछ अस्पताल और अस्पताल के अधिकारी योगी सरकार के स्वास्थ्य सेवाओं के दावों की जमकर धज्जियां उड़ा रहें हैं....

Aligarh News (अर्जुन देव वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर भले ही लाख दावे कर ले, लेकिन कुछ अस्पताल और अस्पताल के अधिकारी योगी सरकार के स्वास्थ्य सेवाओं के दावों की जमकर धज्जियां उड़ा रहें हैं। सरकार के दावों को मिट्टी में मिलाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला अलीगढ़ के जिला अस्पताल मलखान सिंह से सामने आया है। जहां मरीज को प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों के हाथ में ग्लूकोस की बोतल थमा दी और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। वही हाथों में ग्लूकोज की बोतल लेकर अपने मरीज को ले जाते परिजनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो मंगलवार की दोपहर का बताया जा रहा है। जब एक परिवार के लोग अपने मरीज को उपचार हेतु जिला अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टरों ने इमरजेंसी में उनके मरीज को प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद मरीज को वार्ड में शिफ्ट करने के लिए भेज दिया। आरोप है कि इमरजेंसी से वार्ड तक मरीज को ले जाने के लिए कोई सुविधा नहीं थी। जिस कारण डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों के हाथ में ग्लूकोस की बोतल थमा दी और उन्हें वार्ड में शिफ्ट होने के लिए भेज दिया। फिलहाल हाथों में ग्लूकोज की बोतल लेकर मरीज को ले जाते परिजनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
Ganga Dussehra 2023: गंगा दशहरा पर UP में बड़ा हादसा, स्नान करते समय नदी में डूबने से 15 लोगों की मौत
Wrestler Protest: दिल्ली पुलिस की जांच मे बड़ा खुलासा, बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाने वाली लड़की बालिग

PunjabKesari

इस वायरल वीडियो से अलीगढ़ जिला अस्पताल के स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खुल गई है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे परिजन कड़ी मशक्कत कर अपने मरीज को वार्ड की ओर ले जा रहे है। ऐसी वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठना लाजमी है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!