कोई माफिया या डकैत मुठभेड़ में मारा जाता है तो सपा के लोग चिल्लाते हैं- सीएम योगी का अखिलेश पर तंज

Edited By Ramkesh,Updated: 08 Sep, 2024 01:02 PM

when a mafia or dacoit is killed in an encounter sp people shout cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद अम्बेडकर नगर में ₹1,231 करोड़ की 6,778 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मंगल दल के सदस्यों को स्पोर्ट्स किट वितरण किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को...

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद अम्बेडकर नगर में ₹1,231 करोड़ की 6,778 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मंगल दल के सदस्यों को स्पोर्ट्स किट वितरण किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गणेश उत्सव के कार्यक्रम पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है और इधर अम्बेडकर नगर में करोड़ों  योजनाओं की सौगात दी जा रही है।

2017 के बाद माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए
 योगी ने कहा कि यह धरती कर्म साधना भक्ति साधना की धरती है किसानों की धरती है।  हम सभी का वंदन अभिनंदन करता हैं। आज विकास गांव गांव पहुंच रहा है क्या यह 2017 से पहले संभव था,पहले प्रदेश में अपराधियों के समानांतर सरकार चलती थी और समाजवादी पार्टी अराजकता के साथ थी प्रदेश के लगभग सभी जनपदों में माफियाओं के समानांतर सरकार चलती थी, लेकिन 2017 के बाद माफिया भाग गए। अब सभी उत्सव सामान्य एवं खुशी से मनाए जाते है,जो अपराधी बचे है वे अपनी अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे है।

बेटी सबकी बेटी होती है,समाजवादी पार्टी ये नहीं समझती
 योगी ने कहा कि बेटी सबकी बेटी होती है,लेकिन समाजवादी पार्टी ये कहा समझ पायेगी । समाजवादी पार्टी में जितना बड़ा माफिया होता था उसे उतना बड़ा पद दिया जाता था ,लेकिन अब माफिया को गुंडा और माफिया भाग रहा है यदि उसने गलत किया तो उसका राम नाम सत्य किया जाता है।  सत्ता विरासत में मिल सकती है बुद्धि भी नहीं। अराजकता पैदा कर रहे है उनका अन्नदाता किसानों से कोई लेना देना नहीं है।  व्यापारी का सम्मान हो कोई लेना देना नहीं है।  कोई माफिया या डकैत मुठभेड़ में मारा जाता है तो सपा के लोग चिल्लाने लगते है।  ग्राहकों को गोली मार देता तो क्या समाजवादी पार्टी उनकी जान वापस कर देती उस दुकान पर कोई भी किसी भी पार्टी का ग्राहक हो सकता था।

पेशेवर अपराधियों से सख्ती से निपटेगी सरकार
 उन्होंने कहा कि अगर डकैत हत्या करके भाग जाता तो यही लोग कहते की अराजकता फैला है और आज डकैत मुठभेड़ में मारा जाता है तो समाजवादी पार्टी के मुखिया चिल्ला रहे है। ये बेशर्म लोग है फिर भी समाजवादी पार्टी के लोग इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहते कन्नौज में इनके नेता जो कर रहे थे क्या सही था ,भाइयों बहनों यही समाजवादी पार्टी की पहचान है।  दबंगई के बल पर सरकारी जमीन कब्जा करते थे।  मैं फिर कहता हू की किसी गरीब की यदि कोई माफिया जमीन कब्जा करता है तो उसे खाली कराया जायेगा, लेकिन यदि किसी ने कानून को ठेंगा दिखाने का काम करेगा तो उसे भी खत्म करने का काम होंगा।  ये लोग जाति के नाम पर पेशेवर अपराधियों को संरक्षण देते है। पेशेवर अपराधियों से सख्ती से निपटना होंगा।  एक ऐसा भारत हो जो आत्मनिर्भर भारत हो जहां हर अन्नदाता किसान को उसका हक मिले लोक कल्याणकारी योजनाओं के लिए दर दर भटकते न हो।  समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोग ब्लैकमेल करते थे आज सब कुछ आसानी से मिल रहा है।

सभी पार्टियां केवल तुष्टिकरण की नीति अपनाई
उन्होंने ने कहा कि सभी पार्टियां केवल तुष्टिकरण की नीति किया। दशहरा दुर्गा पूजा किसी भी धार्मिक योजना को बिना विवाद के नहीं होने देते थे। जल जीवन मिशन की योजनाएं हो या फिर शिलान्यास की योजना ,शिव बाबा मंदिर या झारखंड मंदिर श्रवण धाम की विकास की योजना का शिलान्यास करने जा रहे है। 140 राष्ट्रीय नलकूपों का का भी शिलान्यास करने जा रहे है।  कटहरी के बाईपास के निर्माण को भी हम स्वीकृत कर रहे है।  हर हाथ को काम हर खेत को पानी मिले मोदी जी ने कहा था हम सबको काम देंगे सबका विकास करेगे। यदि सबका साथ सबका विकास न होता तो क्या जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म हो पाती। अयोध्या में राम मंदिर के संकल्प का भी कार्य पूरा हुआ। सड़को पर क्या केवल बीजेपी के लोग जायेगे या हिंदू ही जायेगा।  56 लाख गरीबों के मकान बने बिना भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!