उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता का जारी होंगे पोस्टर, सोशल मीडिया पर होंगे अपलोड

Edited By Pooja Gill,Updated: 19 Mar, 2023 11:20 AM

umesh pal murder case poster of mafia

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में पुलिस (Police) अब माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) का पोस्टर  जारी करेगी। क्योंकि नकाब पहने रखने की वजह...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में पुलिस (Police) अब माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) का पोस्टर  जारी करेगी। क्योंकि नकाब पहने रखने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पा रही। इसलिए पुलिस शाइस्ता का असली फोटो सार्वजनिक करेगी और सोशल मीडिया पर शेयर होगी, ताकि लोग उसकी पहचान कर सूचना दे सकें। वहीं, पुलिस उस पर घोषित इनाम को बढ़ा सकती है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः आज अयोध्या आएंगे CM योगी, विकास कार्य का लेंगे जायजा...समीक्षा बैठक में होंगे शामिल

बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद पुलिस शाइस्ता परवीन तलाश कर रही थी। वो घटना के बाद से फरार चल रही हैं। हालांकि, इस बीच प्रयागराज पुलिस ने उन पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। गौरतलब है कि, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज में शामिल शूटर साबिर के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता भी दिखी है, जिसके बाद से ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश डालना तेजी से शुरू कर दिया, लेकिन अभी तक पुलिस उसकी तलाश नहीं कर सकी। जिसके बाद अब शाइस्ता का पोस्टर जारी होगा, जिसे प्रमुख स्थानों पर लगाया जाएगा।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः H3N2 Influenza वायरस से बचाव के लिए तैयारियां तेज, UP के सभी जिलों में RRT गठित...लगाई जाएंगी वैक्सीन

पुलिस कर रही है उसकी तलाश
मिली जानकारी के मुताबिक, पता चला है कि नामजद होने के बाद शाइस्ता कहीं नहीं गई थी। वे चकिया, कसारी मसारी, मरियाडीह और हटवा में घर बदल बदलकर रह रही थी। पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली थी कि हत्याकांड के चार दिन बाद तक वह मरियाडीह और हटवा में रही। इस बीच पुलिस ने अतीक के गुर्गों की तलाश में रात में मरियाडीह समेत अन्य गांवों में दबिश दी तब भी वह एक घर में छिपी थी। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई थी। अगले दिन वह मरियाडीह से निकल गई। इसके बाद कुछ पता नहीं चला। अभी भी उसकी तलाश जारी है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!