गाजियाबाद में फ्लैट में शार्ट-सर्किट से लगी आग, कमरे में बेहोश मिली मां और बेटियां... दो वर्षीय बच्‍ची की मौत

Edited By Mamta Yadav, Updated: 13 Apr, 2022 09:13 AM

two year old girl dies in flat fire in ghaziabad mother sister scorched

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक फ्लैट में आग लगने से दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी जबकि बच्‍ची की माँ तथा बहन झुलस गईं।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक फ्लैट में आग लगने से दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी जबकि बच्‍ची की माँ तथा बहन झुलस गईं।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम करीब पांच बजे राजनगर एक्सटेंशन में रिवर हाइट्स सोसायटी के फ्लैट नंबर 114 में आग लग जाने से दिल्ली में वकालत कर रहे ललित वर्मा की पत्नी और दो बेटियां झुलस गईं। उसके अनुसार उन सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां भूमि (2) की मौत हो गई जबकि उसकी बहन दिव्यांशी (4 साल) और मां श्वेता का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पड़ोसी अरुण शर्मा ने बाथरूम की खिड़कियों से धुआं निकलते देखा और उन्होंने तुरंत सोसाइटी के अध्यक्ष को सूचित किया और मौके पर पहुंच गये। दरवाजा खटखटाने पर जब उन्हें कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजा तोड़ दिया।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तीनों गहरी नींद में थे, इसलिए वे कुछ बिजली के उपकरणों के जलने से अनजान रहे। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दम घुटने से बच्ची की मौत हुई है। पुलिस अधीक्षक (नगर) निपुण अग्रवाल ने कहा कि संभवत: शार्ट सर्किट से आग लगने से एलईडी टीवी और कुछ अन्य घरेलू उपकरण भी जल गए और कमरे में घना धुआं फैल गया, जिससे वे बेहोश हो गए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!