तीन तलाक पीड़िता बोलीं- मर जाएंगे लेकिन नहीं करेंगे गंदा काम...ससुरालीजनों पर लगाया हलाला करने के लिए दबाव बनाने का आरोप

Edited By Mamta Yadav, Updated: 07 May, 2022 04:33 PM

the victim of triple talaq said will die but will not do dirty work

उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन तलाक पीड़िता ने ससुरालियों पर हलाला करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। बीजेपी के बागपत कार्यालय पहुँचकर तलाक पीड़िता ने जिला अध्यक्ष से पूरे मामले की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन तलाक पीड़िता ने ससुरालियों पर हलाला करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। बीजेपी के बागपत कार्यालय पहुँचकर तलाक पीड़िता ने जिला अध्यक्ष से पूरे मामले की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

PunjabKesari
तलाक पीड़िता का आरोप है की उसके पति ने उसको तलाक दे दिया था और अब पति उसे दोबारा रखना चाहते हैं। लेकिन उसके लिए ससुरालियों ने पीड़िता के सामने हलाला कराने की शर्त रख दी है। पीड़िता ने हलाला करने से मना करते हुए आरोपी पति और ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की है। बीजेपी कार्यालय पहुँचकर जिला अध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर से पूरे मामले की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं जिला अध्यक्ष ने एसपी से मिलकर मामले में इंसाफ कराने की बात कही है।

दरअसल, तीन तलाक पीड़िता सानिया बड़ौत कस्बे की रहने वाली है। जिसकी शादी 1 साल पहले शामली के कांधला निवाशी वाजिद से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालीजनों और पति दहेज की मांग करने लगे। जिसको लेकर विवाद बढ़ा और वाजिद ने सानिया को तलाक दे दिया। जिसके बाद समाज के लोगों ने दोनो पक्षो में फैसला करवा दिया और ससुराल पक्ष सानिया को रखने के लिए तैयार हो गये। जिसके बाद अब ससुराल पक्ष ने तलाक पीड़िता के सामने हलाला करने की शर्त रख दी।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति और जेठ मुस्तकीम, शहज़ाद वगेरा सभी ने एक मुस्त होकर हलाला के बाद दोबारा निकाह कराने की बात कही है। जिसको सानिया ने यह कहते हुए मना कर दिया है कि मर जाएंगे पर गंदी काम नहीं करेंगे। साथ ही अब उसने हलाला के खिलाफ अभियान छेड़ने की बात कही है।

 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!