बनने वाला था पति, बन गया जेठ: सात फेरों से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा, छोटा भाई ले गया दुल्हनिया

Edited By Imran, Updated: 14 May, 2022 07:13 PM

the groom reached the lock up before seven rounds

उत्तर प्रदेश में हैरान करने वाला एक शादी का मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति पहली पत्नी से बिना तालाक लिए ही दूसरी शादी करने जा रहा थ।  जयमाला के बाद फेरे लेने की तैयारी हो रही थी, तभी अचानक से पहली पत्नी के परिजन पहुंच गए।

आगरा: उत्तर प्रदेश में हैरान करने वाला एक शादी का मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति पहली पत्नी से बिना तालाक लिए ही दूसरी शादी करने जा रहा थ।  जयमाला के बाद फेरे लेने की तैयारी हो रही थी, तभी अचानक से पहली पत्नी के परिजन पहुंच गए। इस पर हंगामा होने लगा। पुलिस दूल्हे को पकड़कर थाना ताजगंज ले आई। रातभर उसे हवालात में गुजारनी पड़। वहीं दूल्हे के छोटे भाई से दुल्हन की शादी करा दी गई।

पूरा मामला ताजगंज क्षेत्र का है, जहां मोबाइल व्यापारी की शादी 16 फरवरी 2012 को हुई थी। उसके एक बेटी भी है। आरोप के मुताबिक, सुसराल में उत्पीड़न होने पर व्यापारी की पत्नी ने 25 अक्तूबर 2017 को पति के खिलाफ महिला थाना में मुकदमा दर्ज कराया। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। युवती ने भरण पोषण के लिए भी वाद कर रखा है। दोनों का अभी तलाक नहीं हुआ है।

वहीं, युवती के भाई ने बताते हुए कहा कि जानकारी मिला की व्यापारी दूसरी शादी कर रहा है। सूचना का आधार पर वह रात 11 बजे विवाह स्थल पर पहुंच गए। उनके पहुंचने  से पहले वरमाला का कार्यक्रम हो चुका था और फेरे लेने की तैयारी की जा रही थी। दूल्हे की हकीकत उन्होंने सभी के सामने रख दी। इस पर हंगामा होने लगा। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। पीआरवी पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ की। तलाक के कागजात दिखाने को कहा। मगर, दूल्हा पक्ष नहीं दिखा सका। इस पर पुलिस दूल्हे को लेकर थाना ताजगंज आ गई। उसे हवालात में बंद कर दिया गया।

उधर, दूल्हे की हकीकत सामने आने पर दुल्हन के परिजनों ने भी हंगामा किया। उनका कहना था कि धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराएंगे। इस पर परिवार के लोगों ने बैठकर बात की। इसके बाद मोबाइल व्यापारी के भाई को दूल्हा बनाया गया। व्यापारी जिससे शादी कर रहा था, अब उसका जेठ बन गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!