योगी ने कैराना से मिटाया पलायन का कलंकः सुरेश राणा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 Feb, 2020 06:45 PM

suresh rana says yogi erased the stigma of migration from kairana

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के मद्देनजर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश राणा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए शामली पहुंचे। सुरेश राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कैराना को पलायन के कलंक से निजात दिलाई है। बेहतर कानून व्यवस्था के...

मेरठः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के मद्देनजर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश राणा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए शामली पहुंचे। सुरेश राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कैराना को पलायन के कलंक से निजात दिलाई है। बेहतर कानून व्यवस्था के चलते पलायन करने वाले लोग वापस लौटे हैं, इसलिए शामली की जनता मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करने के लिए उत्साहित है।

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश राणा मुख्यमंत्री की जनसभा के मद्देनजर शामली पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने आलाधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पूरे कार्यक्रम की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। सुरेश राणा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की बेहतर कानून व्यवस्था की वजह से कैराना को पलायन के कलंक से छुटकारा मिला है। इसी के चलते जिले की जनता इस बार मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करने के लिए तैयार है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी शामली में 270 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। जिला अस्पताल और बर्न यूनिट के लोकार्पण के साथ ही सीएम द्वारा पुलिस लाइन का शिलान्यास भी किया जाएगा। सीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश राणा ने भी शामली पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। कैबिनेट मिनिस्टर ने अधिकारियों की बैठकर लेकर पूरे कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!