Operation के बाद पेट दर्द से परेशान रहती थी महिला, CT स्कैन से असलियत सामने आई तो हैरान रह गए लोग

Edited By Anil Kapoor, Updated: 20 Jan, 2023 03:16 PM

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जहां जिले के निजी अस्पताल (Private Hospital) के डॉक्टर (Doctor) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। डॉक्टर के पास एक...

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जहां जिले के निजी अस्पताल (Private Hospital) के डॉक्टर (Doctor) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। डॉक्टर के पास एक महिला (Woman) ने पित्त में स्टोन (Stone) होने के बाद ऑपरेशन (Opreation) कराया था। ऑपरेशन के बाद महिला (Woman) के पेट में दर्द की शिकायत होने लगी। जब महिला ने सीटी स्कैन (CT Scan) कराया तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

PunjabKesari

डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ दी थी काटन
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला अमरोहा जनपद का है। जहां गांव निवासी इमली बाली मढ़ेया महिला राधा का 21 नवम्बर को निजी अस्पताल पैसल नर्सिंग होम में ऑपरेशन कराया गया था। ऑपरेशन के कुछ दिन बाद ही महिला के पेट में पश पड़ने लगा और दर्द बढ़ने लगा, जिसको देखकर परिजनों ने महिला का सीटी स्कैन कराया। महिला का सीटी स्कैन कराने के बाद डॉक्टर की लापरवाही उजागर हुई। डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान काटन पेट में छोड़ दी थी, जिसके कारण महिला दर्द से कराहती रही।

PunjabKesari

परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर अस्पताल स्टाफ से की मारपीट
आपको बता दें कि महिला का सीटी स्कैन कराने के बाद गुस्साए परिजन निजी अस्पताल पैसल नर्सिंग होम पहुंचे। उन्होंने डॉक्टर से उसकी लापरवाही लेकर शिकायत की लेकिन, डॉक्टर ने महिला के परिजनों को टरका दिया। इसके बाद पीड़ित महिला के परिजनों ने वहां पर जमकर हंगामा करना शुरु कर दिया। वहीं हंगामे के दौरान परिजनों की अस्पताल स्टाफ के साथ मारपीट भी हो गई और मरीज के परिजन इलाज के पैसे की डिमांड भी करने लगे। इस दौरान किसी ने हंगामे की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के समझाने में जुट गई।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!