संगीत सोम बोले- 100 विधायकों से भी ज्यादा ताकतवर हूं मैं, बाबा का बुलडोजर और मेरा डंडा चलेगा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 14 Mar, 2022 01:07 PM

sangeet som said  i am more powerful than 100 mlas baba

यूपी चुनाव हारने के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने बड़ा बयान दिया है। संगीत ने कहा कि मैं चुनाव हारा नहीं हूं, मैं नई चुनौती स्वीकार कर रहा हूं। संगीत सोम ऐसा विधायक है, जो 100 विधायक के बराबर है...

मेरठ: यूपी चुनाव हारने के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने बड़ा बयान दिया है। संगीत ने कहा कि मैं चुनाव हारा नहीं हूं, मैं नई चुनौती स्वीकार कर रहा हूं। संगीत सोम ऐसा विधायक है, जो 100 विधायक के बराबर है। उन्होंने कहा कि जब आतंकवादियों की सरकार थी, तब भी नहीं पीछे हटा। हम तो मैं अपनी सरकार में हूं। आगे संगीत ने कहा कि सरकार की शपथ हो जाने दो। बाबा का बुलडोजर और संगीत का डंडा बराबर चलेगा। जो गलतफहमी में हैं, उनकी गलतफहमी निकाल दी जाएगी।

रविवार को जनता इंटर कॉलेज खेड़ा के परिसर में आयोजित पंचायत में ठाकुर संगीत सोम ने क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। मतगणना के तीन दिन बाद ही अपने लोगों के बीच पहुंचे संगीत सोम ने हारने के बाद भी जनता के विश्वास का आभार जताया। उन्होंने कहा कि ये चिंतन और मंथन का दौर है और हमें अपनी कमियों से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। साथ ही सफलता के लिए हमे खुद में सुधार करना होगा।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!