रामपुर उप चुनाव: हार के बाद बोले आजम खान- आसीम राजा को हम MP कहेंगे, वो हारे नहीं जीते हैं

Edited By Imran, Updated: 26 Jun, 2022 04:54 PM

rampur by election azam khan said after the defeat

लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा को हार मिलने के बाद आजम खान ने कहा कि आज से असीम राजा को हम MP कहेंगे, वो हारे नहीं जीते हैं, अगर मुस्लिमों से इतनी नफरत है तो हमारा वोट का अधिकार खत्म कर दो।

रामपुर: लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा को हार मिलने के बाद आजम खान ने कहा कि आज से असीम राजा को हम MP कहेंगे, वो हारे नहीं जीते हैं, अगर मुस्लिमों से इतनी नफरत है तो हमारा वोट का अधिकार खत्म कर दो।

उन्होंने कहा कि अगर हमारा वोट शिकायत है, हमारे वोट से इतनी नफरत है तो हमे वोट अधिकार से मुक्त कर देना चाहिए ,हमको इसके बारे में सोचना होगा, अब वो हमारे आंसू भी नही निकलने देना चाहते, हम अंदर ही अंदर टूट चुके हैं, हिंदुस्तान की दूसरी बड़ी आबादी के बारे में उन्हें सोचना होगा, हमारा कंडीडेट हारा नही है, जीता है। 1200 की पोलिंग में 09 वोट इसे चुनाव कहते हैं आप।

आजम खान ने कहा कि ये साबित हो गया कि रामपुर के लोग जरूरत से ज्यादा शरीफ हैं,हमारे साथ खिलवाड़ हुआ,हमने हमेशा हर हर महादेव का भी स्वागत किया है,लेकिन ये नारा डराने के लिए नही होना चाहिए। हमारी जीत को हार में बदला गया, यहां की तहजीब को पुलिस की बूटों के तले कुचला गया है। महिलाओं और बुजुर्गों की पिटाई की गई, वोट नहीं डालने दिया गया, 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!