Prayagraj: CM योगी से मिलने लखनऊ आएंगे बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री, जल्द होगी मुलाकात

Edited By Pooja Gill,Updated: 27 Jan, 2023 11:51 AM

prayagraj acharya dhirendra shastri

हिंदू राष्ट्र का मुद्दा उठाने के बाद बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महाराज आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात करने के लिए समय मांगा...

प्रयागराजः हिंदू राष्ट्र का मुद्दा उठाने के बाद बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महाराज आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात करने के लिए समय मांगा है। जल्द ही उनकी और सीएम योगी की मुलाकात हो सकती है। धीरेंद्र शास्त्री सीएम से मिलने के लिए राजधानी लखनऊ (Lucknow) आएंगे।

PunjabKesari  
बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने समय मांगा है। वो आज यानी शुक्रवार को सीएम योगी से मुलाकात करना चाहते थे, लेकिन उनकी व्यस्त कार्यक्रम की वजह से मुलाकात संभव नहीं होगी। अब धीरेंद्र शास्त्री लखनऊ आकर सीएम योगी से मिलेंगे।

यह भी पढ़ेंः BSP में वापस शामिल होने वाले बयानों पर भड़के स्वामी प्रसाद मौर्य, बोले- सपा में हूं, सपा में रहूंगा

सूत्रों के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री अनौपचारिक तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहते हैं। 2 से 3 दिनों में दोनों के बीच मुलाकात हो सकती है। निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महंत संतोष दास उर्फ सतुआ बाबा के साथ धीरेंद्र शास्त्री सीएम योगी से मिलेंगे।

PunjabKesari

प्रयागराज के माघ मेले में भी आएंगे धीरेंद्र शास्त्री
मिली जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री 2 फरवरी को प्रयागराज के माघ मेले में भी आएंगे। सुबह 8:00 बजे माघ मेले में आने के बाद बागेश्वर बाबा गंगा, यमुना और अदृश्य सरस्वती की त्रिवेणी में आस्था की डुबकी लगाएंगे। इस दौरान वे कई संत-महात्माओं से मुलाकात भी करेंगे।

यह भी पढ़ेंः Pathan: यूपी के इस जिले में धड़ल्ले से बिक रही थी 'पठान' मूवी की ब्लैक टिकटें, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

महामंडलेश्वर सतुआ बाबा के साथ ही कई दूसरे संतों के पंडाल में भी धीरेंद्र शास्त्री जाएंगे और हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर संतों का समर्थन और उनसे आशीर्वाद लेंगे। धीरेन्द्र शास्त्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की बातों का संतों ने किया समर्थन
हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की अपनी मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए माघ मेले में पहुंच रहे धीरेंद्र शास्त्री विश्व हिंदू परिषद के संत सम्मेलन से मिले समर्थन के बाद उत्साहित नजर आ रहे हैं। 25 जनवरी को हुए संत सम्मेलन में संतों ने एक स्वर में बागेश्वर बाबा का समर्थन किया था। ज्यादातर संतों ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की उनकी बातों का समर्थन किया। धीरेंद्र शास्त्री को 2 फरवरी को प्रयागराज के मेजा इलाके में शीतला महोत्सव में भी शामिल होंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!