आंजनेय सिंह का कार्यकाल बढ़ने पर लोगों ने बांटी मिठाईयां, बोले अल्लाह उनको बरकत दें

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 19 Feb, 2023 05:46 PM

on extension of anjaneya singh s term

रामपुर (रवि शंकर) :  सपा नेता आजम खान के खिलाफ कार्रवाई करने से मशहूर हुए IAS अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह आकर्षण का केंद्र बन चुके हैं। जहां आजम खान के समर्थक उनका विरोध करते नहीं थकते वहीं आजम खान के विरोधी उनके समर्थन करते दिखाई पड़ते हैं। ऐसा ही...

रामपुर (रवि शंकर) :  सपा नेता आजम खान के खिलाफ कार्रवाई करने से मशहूर हुए IAS अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह आकर्षण का केंद्र बन चुके हैं। जहां आजम खान के समर्थक उनका विरोध करते नहीं थकते वहीं आजम खान के विरोधी उनके समर्थन करते दिखाई पड़ते हैं। ऐसा ही नजारा देखने को मिला रामपुर में जहां सिक्किम कैडर के IAS अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह जो कि उत्तर प्रदेश में प्रतिनियुक्ति पर है और वर्तमान में मुरादाबाद कमिश्नर के पद पर आसीन हैं। बीते 14 फरवरी 2023 को उनका प्रतिनियुक्ति का कार्यकाल समाप्त हो गया था। जिस पर कल समाजवादी पार्टी के खेमे में खुशियां मनाई जा रही तभी केंद्र द्वारा उनकी प्रतिनिधि को 1 वर्ष के लिए और बढा दिया गया। इसी खुशी में BJP कार्यकर्ताओं ने एक दूसरों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया हैं। इसी खुशी में आज रामपुर किले के पास सड़क पर चल रहे लोगों को व दुकानदारों को BJP कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाया।

PunjabKesari

प्रतिनियुक्ति पर UP आए थे आंजनेय
सिक्किम कैडर के वर्ष 2005 बैच के IAS अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह समाजवादी पार्टी के शासनकाल में 16 फरवरी 2015 को अंतर राज्य प्रतिनियुक्ति पर उत्तर प्रदेश आए थे। यहां वह विशेष सचिव सिंचाई और जल संसाधन तथा बुलंदशहर के जिलाधिकारी रहे। वर्ष 2017 में यूपी में BJP की सरकार बनने पर उन्हें अपर आयुक्त वाणिज्य कर बनाया गया। फरवरी 2019 में रामपुर का जिला अधिकारी बना कर भेजा गया और मौजूदा समय में वह मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर के पद पर तैनात हैं।

PunjabKesari

लोगों ने बांटी मिठाइयां
जिले में मिठाई बांटने पर फसाहत अली खान शानू ने बताया कि लोगों के दिलों पर राज करने वाले और बेहद मोहब्बत पाने वाले व कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने वाले जालिमों के जुल्म से निजात दिलाने वाले एक ऐसा IAS अफसर जिसकी पहचान रामपुर में लोगों के दिलों पर हुई थी। आज उनका कार्यकाल बढ़ गया है इसलिए हम सारे लोग कल भी रात में मिठाई बाटे थे और आज किले के गेट पर बांट रहे है। आंजनेय कुमार जी अपने काम से लोगों के दिलों पर राज करते हैं लोग उनसे इस हद तक मोहब्बत करते हैं कि हिंदुस्तान की वह तारीख बन गए है।

PunjabKesari

आम लोगों के आंसू पोछे है
देश के इतिहास में पहली बार हुआ कि एक अफसर के लिए उलेमा ने दुआएं की हो। रामपुर की आम व खास अवाम ने दुआएं की और यह नजीर बना। रामपुर और रामपुर के लोग जब मोहब्बत करते है तो इसी तरह मोहब्बत करते है। उनसे मुहब्बत करने की एक वजह यह भी है कि उन्होंने यहां के लोगों को एक जालिम के जुल्म से निजात दिलाई है लोगों के आंसुओं को पोंछने का सहारा बने हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!