कुख्यात गैंगेस्टर की अस्पताल में मौत, NIA अफसर और उनकी पत्नी की हत्या मामले में सुनाई गई थी फांसी

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Nov, 2022 01:54 PM

notorious gangster dies in hospital sentenced to death i

सोनभद्र जेल में फांसी की सजा काट रहे पश्चिम यूपी के कुख्यात गैंगेस्टर मुनीर की तबियत गुरुवार रात को अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इलाज के दौरान कुख्यात...

सोनभद्र: सोनभद्र जेल में फांसी की सजा काट रहे पश्चिम यूपी के कुख्यात गैंगेस्टर मुनीर की तबियत गुरुवार रात को अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इलाज के दौरान कुख्यात गैंगेस्टर मुनीर की मौत हो गई है। दरअसल कुख्यात बदमाश मुनीर को बिजनौर की कोर्ट ने डबल मर्डर का दोषी पाते हुए फांसी की सजा सुनाई है।
PunjabKesari
बता दें कि पश्चिम यूपी के कुख्यात बदमाश मुनीर को बिजनौर के अपर जिला सत्र न्यायाधीश ने एनआईए के डीएसपी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की हत्या का दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है। जिसके बाद से मुनीर को कड़ी सुरक्षा के बीच सोनभद्र जेल में रखा गया। वहीं, अचानक बुधवार देर रात को उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दरअसल, मुनीर को यूरीन से जुड़ी समस्या पेश आ रही थी और साथ ही बोलने में भी काफी परेशानी हो रही थी। जिसके बाद डॉक्टरों के पैनल ने सीटी स्कैन की सलाह दी है।
PunjabKesari
एनआईए अफसर को गोलियों से भूना था
वर्ष 2016 में कुख्यात अपराधी मुनीर ने एनआईए के अफसर और उसकी पत्नी की हत्या उस समय कर दी थी जब वो बिजनौर जिले में शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। मुनीर और उसके साथी ने पहले कार को रुकवाया। फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थी। इसमें एनआईए अफसर तंजील अहमद की मौके पर मौत हो गई थी।
PunjabKesari
वहीं, उनकी पत्नी फरजाना ने मुरादाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। दोनों बच्चों ने सीट के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई थी। इस मामले को लेकर देशभर में बवाल मचा था कि एनआईए अफसर की हत्या आतंकियों ने की है। लेकिन जब पुलिस ने मामले में खुलासा किया तो आरोपी मुनीर निकला जो एनआईए अफसर के पड़ोस में रहता था। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!