UP Police: मां-बेटी ने 1 KM तक पुलिसवालों का किया पीछा और फिर बनाया वीडियो, बोलीं- ए भईया... हेलमेट कहां है तुम्हारा?

Edited By Harman Kaur,Updated: 18 Apr, 2023 12:40 PM

mother daughter chased policemen for 1 km and then made a video

उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसा ही एक ताजा मामला गाजियाबाद जिले से सामने आया है। जहां बाइक पर सवार 2 पुलिसवालों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसा ही एक ताजा मामला गाजियाबाद जिले से सामने आया है। जहां बाइक पर सवार 2 पुलिसवालों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक मां- बेटी द्वारा बनाया गया है। मां-बेटी ने करीब एक किलोमीटर तक पुलिसकर्मियों का पीछा किया। इसी दौरान वह उनसे बार- बार एक ही सवाल पूछती रही कि ए भईया...हेलमेट कहां है तुम्हारा? 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, यह वाक्या सोमवार रात कलेक्ट्रेट के सामने का आया है। जहां लेपर्ड बाइक पर सवार 2 पुलिसकर्मी बिना हेलमेट लगाए गश्त कर रहे हैं। इसी दौरान उनके पीछे स्कूटी पर आ रही मां-बेटी ने उन्हें बिना हेलमेट के देखते ही उनका पीछा करना शुरू कर दिया। वहीं, उनका पीछा करते हुए मां-बेटी ने उनका एक वीडियो भी बनाया जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें 2 पुलिसकर्मी बिना हेलमेट के बाइक पर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान उनके पीछे आ रही मां- बेटी लगातार उनसे यातायात नियम तोड़ने के बारे में पूछती है।

PunjabKesari

वायरल  वीडियो में पीछा कर रही युवती कहती है कि ए भईया...ओ भईया, हेलमेट कहां है तुम्हारा? इतना ही नहीं मां-बेटी यातायात नियमों को तोड़ने पर उनसे सवाल करती है कि क्या यह नियम सिर्फ आम लोगों के लिए ही हैं। वह यहां तक कह देती है कि बिना हेलमेट लगाए उन्हें शर्म नहीं आ रही है क्या? बताया जा रहा है कि करीब 1 किलोमीटर तक मां-बेटी ने पुलिसकर्मियों का पीछा किया और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

वहीं, वीडियो बनता देख पुलिसकर्मियों ने बाइक दौड़ा दी, लेकिन मां बेटी ने इंग्राहम कट तक उनका पीछा किया। बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने बाइक का एक हजार रुपए का चालान किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!