योगी सरकार के मंत्री ने अखिलेश यादव को दिया करारा जवाब, कहा- विरासत में गद्दी तो मिल सकती है; मगर बुद्धि नहीं

Edited By Harman Kaur,Updated: 08 Feb, 2023 05:54 PM

minister of yogi government gave a befitting reply to akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट (UP Global Investor Summit) के आयोजन को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर योगी सरकार....

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट (UP Global Investor Summit) के आयोजन को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर योगी सरकार के मंत्री ने ट्वीट कर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री होकर ऐसी बेतुकी और बुद्धिहीन बातें करते हैं जो समझ से परे हैं। उन्होंने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है पर बुद्धि नहीं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
UP News: इस जिले के बच्चों को शिक्षा के साथ दिया जा रहा मशरूम की खेती का प्रशिक्षण, जानें क्या है वजह
जब भी भ्रष्टाचार पर हमला करो तो सबसे ज्यादा तकलीफ कांग्रेस व सपा को- केशव प्रसाद मौर्य

'बस का किराया बढ़ाकर BJP सरकार इन्वेस्टमेंट समिट का खर्च जनता की जेब से निकालना चाहती है'
दरअसल UP में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरे में लेते हुए ट्वीट कर कहा था कि बस का किराया 24 प्रतिशत बढ़ाकर BJP सरकार इन्वेस्टमेंट समिट का खर्च जनता की जेब से निकालना चाहती है। वहीं, अब इस ट्वीट का जवाब देते हुए औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने ट्वीट कर अखिलेश को करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari

जिसमें उन्होंने लिखा है कि अखिलेश जी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के आयोजन से उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाई मिलेगी और प्रदेश के युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। आपकी दृष्टिहीन और दिशाहीन सपा सरकार में जनता की गाढ़ी कमाई सैफई महोत्सव में किस तरह लुटाई जाती थी, ये प्रदेश की जनता अच्छी तरह जानती है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
संसद में मोदी सरकार पर बरसे ओवैसी, कहा- मुसलमानों को हरे रंग से जोड़ती है सरकार, क्या हरे रंग को तिरंगे से निकाल सकते हैं...

विरासत में गद्दी मिल सकती है पर बुद्धि नहीं- नंद गोपाल नंदी
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री होकर ऐसी बेतुकी और बुद्धिहीन बातें बताती हैं कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, बुद्धि नहीं। अच्छा होगा अपने गिरेबां में झांकिये और प्रदेश को सालों तक अंधेरे मे रखने के अपराध का पश्चाताप करते हुए प्रदेश की जनता से माफी मांगिये। उन्होंने आगे कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार ने UP में लूटपाट मचाई है। आम आदमी के हिस्से का पैसे का बंदरबांट इन सरकारों में किया गया। योगी सरकार सिर्फ विकास के एजेंडे पर आगे बढ़ रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!