रजनीकांत ने आखिर क्यों छुए CM योगी के पैर? ट्रोल होने के बाद सुपरस्टार ने चुप्पी तोड़ दिया ये जवाब

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Aug, 2023 10:01 AM

lucknow news it s my habit to fall at the feet of a monk or a yogi rajinikanth

Lucknow News: पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' की प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और उनके पैर छुए। जिसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत काफी चर्चा में रहे। रजनीकांत द्वारा सीएम...

Lucknow News: पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' की प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और उनके पैर छुए। जिसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत काफी चर्चा में रहे। रजनीकांत द्वारा सीएम योगी के पैर छुने की बात सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतरी और उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत को खूब ट्रोल किया। लेकिन अब इस मामले में रजनीकांत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि किसी 'संन्यासी' या 'योगी' के चरणों में गिरना मेरी आदत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि किसी 'संन्यासी' या 'योगी' के चरणों में गिरना उनकी आदत है, चाहे वह व्यक्ति किसी भी उम्र का हो। शीर्ष अभिनेता की यह टिप्पणी हाल में उनकी लखनऊ यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूने को लेकर हुए "विवाद" पर एक संवाददाता के सवाल के जवाब में आई। 72 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि चाहे कोई संन्यासी हो या योगी, उनके पैरों पर गिरना मेरी आदत है, भले ही वह मुझसे छोटे हों। मैंने यही किया।

PunjabKesari

मुलाकात के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने छुए थे सीएम योगी के पैर
गौरतलब है कि पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद सीधा लखनऊ पहुंचे थे। वहां उन्होंने पहले उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। इस दौरान मंत्रियों के लिए रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। दोनों ने दोपहर 1:30 बजे साथ बैठकर फिल्म देखी। बताया जा रहा है कि इसके बाद रजनीकांत सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। वायरल वीडियो में सुपरस्टार रजनीकांत अपनी गाड़ी से उतरे और सीएम योगी से मिलते ही उनके पैर छुते हुए दिखाई दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फूलों को गुलदस्ता देकर एक्टर रजनीकांत का स्वागत किया और पूरे आदर-सत्कार के साथ घर के अंदर लेकर गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!