हनीट्रैप मामलाः युवक को बंधक बनाकर 5 लाख की रंगदारी माँग रहे 2 आरोपी गिरफ्तार, पीड़ित ने महिला के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 Feb, 2023 10:27 PM

honeytrap case 2 accused arrested held hostage and demanding 5 lakhs

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हनीट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला और उसके दो अन्य साथियों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसके परिजनों से 5 लाख रुपये की रंगदारी माँगी थी।

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हनीट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला और उसके दो अन्य साथियों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसके परिजनों से 5 लाख रुपये की रंगदारी माँगी थी। जिसके चलते शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में तत्काल सर्विलांस की मदद से 2 घंटे के भीतर बंधक व्यक्ति को मुक्त कराकर एक महिला ओर उसके एक साथी को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुरा का है। जहां के निवासी निखिल नाम के एक व्यक्ति ने नगर कोतवाली में बुधवार को लिखित शिकायत की थी कि उसके चाचा अरविंद कुमार को बंधक बनाकर हनी ट्रैप में फंसाकर 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर तत्काल धारा 342 , 389 में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की मदद से मात्र 2 घंटे में नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नसीरपुर में स्थित नवाब नाम के एक व्यक्ति के घर से पीड़ित अरविंद कुमार को सकुशल बरामद करते हुए अफसाना उर्फ़ पिंकी और शानू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि नवाब नाम का व्यक्ति मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ़्तारी का प्रयास पुलिस लगातार कर रही है।

पीड़ित अरविंद ने किया चौंकाने वाला खुलासा
आपको बता दे की पुलिस द्वारा जब पीड़ित अरविंद से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अफसाना उर्फ पिंकी नाम की एक  महिला फोन पर पिछले कई महीनों से उससे बातें किया करती थी। जिसके चलते 14 तारीख़ को अफसाना उर्फ पिंकी ने फोन करके अरविंद को गांधीनगर में स्थित एक मकान पर बुलाया था। पीड़ित अरविंद कुमार ने पूछताछ में यह भी बताया कि यहां पर योजनाबद्ध तरीके से अफसाना के साथ उसकी अश्लील वीडियो शानू के द्वारा बनाकर उसे झूठे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए 5 लाख रूपये की मांग की थी। जिसके लिए आरोपियों ने पीड़ित अरविंद के द्वारा उसके परिजनों के पास 5 लाख की रंगदारी का फोन भी कराया था।

PunjabKesari

आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गयाः सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह
इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि कि दिनांक 15 फरवरी 2023 को नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की  एक व्यक्ति जिनका नाम अरविंद कुमार है वह एक दिन से लापता है। उनके परिजनों के द्वारा यह भी बताया गया है इनके फोन पर अन्य व्यक्ति 5 लाख रुपयों की डिमांड कर रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया तथा तुरंत कार्यवाही की गई। इनके लोकेशन के आधार पर 2 घंटे के भीतर ही इन्हें सकुशल रिकवर किया गया। दो व्यक्ति जिसका नाम शानू और महिला का नाम पिंकी उर्फ अफसाना है इनको गिरफ्तार किया गया है। मौके से एक व्यक्ति जिसका नाम नवाब मलिक है वो फरार है। दोनों ही शानू व अफसाना उर्फ़ पिंकी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है तथा वैधानिक क्रमिक कार्रवाई की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!