Ghaziabad: पहले पिलाई शराब, फिर युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका...3 आरोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 28 Jan, 2023 10:22 PM

ghaziabad first given alcohol then killed the youth and threw the dead body

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने 25 वर्षीय युवक की हत्या (Youth Murder) कर उसके शव (Dead Body) को डिडौली गांव के पास गंग नहर में फेंकने के आरोप में शनिवार को 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मृतक कृष्ण...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने 25 वर्षीय युवक की हत्या (Youth Murder) कर उसके शव (Dead Body) को डिडौली गांव के पास गंग नहर में फेंकने के आरोप में शनिवार को 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मृतक कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) के पिता मुनेश कुमार ने उसके लापता होने के दो दिन बाद 24 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें- प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, बोलने से पहले ही दोनों ने मिलकर पति को पीटा
PunjabKesari
पुरानी रंजिश में युवक की हत्या
मुरादनगर पुलिस के थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया, ‘‘आरोपी युवकों की पहचान डिडौली गांव के मोनू, सुमित और पुनीत के रूप में हुई है और उनकी उम्र 20 वर्ष के आसपास है। उन्हें शनिवार दोपहर सौंडा गांव नहर पुल से गिरफ्तार किया गया।'' पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अपराध में प्रयुक्त दो धारदार हथियार व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले सुमित के पिता अनिल और कृष्ण कुमार के पिता मुनेश के बीच मारपीट हुई थी जिसमें सुमित भी घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें- देशी छोरे पर आया विदेशी मेम का दिल, हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी
PunjabKesari
शराब पिलाने के बाद कृष्ण की हत्या... शव नदी में फेंका

थाना प्रभारी कुमार ने कहा कि इसके बाद कई बार सुमित और कृष्ण के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। उन्होंने कहा कि रंजिश के चलते सुमित ने कृष्ण की हत्या करने की योजना बनाई थी और उसने 22 जनवरी को मोनू और पुनीत की मदद से शराब पिलाने के बाद कृष्ण की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया था, जिसे स्थानीय गोताखोरों की मदद से निकाला गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।  

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!