गोरखपुर में रोडवेज बस तथा स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, कई घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 07 Feb, 2022 12:36 PM

fierce collision between roadways bus and scorpio in gorakhpur

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के गगहा थाना क्षेत्र में हाटा बाजार के पास सोमवार तड़के राजकीय परिवहन निगम की बस तथा एक वाहन की आमने-सामने की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के गगहा थाना क्षेत्र में हाटा बाजार के पास सोमवार तड़के राजकीय परिवहन निगम की बस तथा एक वाहन की आमने-सामने की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन डिपो की जनरथ बस प्रयागराज से गोरखपुर आ रही थी। उसी समय गोरखपुर से बड़हलगंज की तरफ जा रही स्कॉर्पियो से बस की आमने सामने की भिड़न्त हो गई। इसमें स्कार्पियो में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में से एक की पहचान बड़हलगंज क्षेत्र निवासी राम नारायण साहनी के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। तीनों घायलों की स्थिति चिंताजनक बतायी जाती है। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिये हैं और घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद बस का चालक और परिचालक बस को छोड़कर फरार हो गये।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!