आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा: डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी डबल डेकर बस, 3 दर्जन यात्री घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 12 Aug, 2022 11:26 AM

double decker bus collided with divider and fell into gorge passengers injured

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोरखपुर जा रही एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार 36 यात्री घायल हो गए। इनमें से 28 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया...

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोरखपुर जा रही एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार 36 यात्री घायल हो गए। इनमें से 28 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि बाकी को मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बताया कि गोरखपुर के प्राइवेट ट्रैवल्स की बस दिल्ली से बृहस्पतिवार की रात साढ़े आठ बजे सवारी लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हुई । जैसे ही बस जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंची, वह असंतुलित होकर मार्ग विभाजक (डिवाइडर) से टकराई और खाई में जा गिरी । उन्होंने बताया कि इसमें सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से सैफई अस्पताल भेजा गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!